भांजे का जमानतदार बनना पड़ा महंगा, मामा की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही गांव में बीती रात हुई एक व्यक्ति की हत्या के कारणों पर से पर्दा उठा है. जमीन विवाद के मामले में अपने भांजे का जमानतदार बनना युवक बिजो यादव उर्फ़ बिजेंद्र यादव को महंगा पड़ा. कल देर शाम न्यायालय से लौटने के क्रम में घात लगाकर बैठे विरोधियों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.
     घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे कमांडो दस्ते के प्रमुख विपीन कुमार एवं उनके सहयोगियों ने घर में छुपे आरोपी सकलदेव यादव के घर का दरवाजा तोड़कर उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि गिरफ्तार सकलदेव यादव मधेपुरा न्यायालय में अधिवक्ता लिपिक/ मुंशी का काम करता था. घटना की पुष्टि करते हुए सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर तुनियाही निवासी सकलदेव यादव तथा चंदन यादव के बीच न्यायालय में मामला चल रहा था.
    मधेपुरा थाना में दिए आवेदन में के अनुसार मंगलवार को चंदन यादव के जमानतदार के रूप में सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के पटोरी निवासी चन्दन के मामा  विजेन्द्र यादव न्यायालय में उपस्थित होकर तुनियाही लौट रहा था कि इसी बीच देर शाम घात लगाकर बैठे अपराधियों में से मृत्युंजय यादव ने रास्ते में विजेंद्र यादव के सीने में गोली मार दी. अत्यधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई.
     मामले को लेकर चंदन यादव के बयान पर सदर थाना में मृत्युंजय यादव, गजेन्द्र यादव, कौशल यादव, विजेन्द्र यादव, मनोज यादव तथा नागो यादव पर प्राथमिकी दर्ज पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया गया है.
(रिपोर्ट: राजीव रंजन/ मंजू कुमारी)
भांजे का जमानतदार बनना पड़ा महंगा, मामा की गोली मारकर हत्या भांजे का जमानतदार बनना पड़ा महंगा, मामा की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.