मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन: दो एक्स्पेल्ड, एक छात्रा बेहोश: कल है अंतिम दिन

मैट्रिक परीक्षा 2016 अब अपने समापन की और अग्रसर है और कल परीक्षा का अंतिम दिन है और साथ ही जिला प्रशासन के लिए राहत की सांस लेने का भी दिन होगा.
    जिला प्रशासन इस बार भी कदाचार मुक्त परीक्षा करवाने के प्रयास में सफल रही है और इसमें कुल मिलाकर जहाँ दर्जनों परीक्षार्थियों को निष्काषित किया गया वहीँ आधे दर्जंन से अधिक दूसरे के बदले परीक्षा देते हुए फर्जी परीक्षार्थियों को भी गहन जांच में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.
    आज छठे दिन की परीक्षा भी जिले के सभी केन्द्रों पर शांतिपूर्वक और कदाचारमुक्त संपन्न हो गई हालाँकि इस दौरान दो परीक्षार्थियों को कदाचार के प्रयास में आज निष्काषित कर दिया गया. जिला मुख्यालय के मधेपुरा डिग्री कॉलेज, मधेपुरा पर रंधीर कुमार (घर- जीरवा शंकरपुर) और राजेश कुमार (बरियाही) को निष्काषित किया गया है.
    दूसरी तरफ जिला मुख्यालय के शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय विद्यालय पर रेखा कुमारी नाम की एक छात्रा परीक्षा के दौरान अचेत हो गई जिसके बाद फ़ौरन डॉक्टर को बुलाया गया और इलाज के बाद जब वह सामान्य हुई तब उसके परिजन उसे रिक्शा से लेकर घर जा सके.
मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन: दो एक्स्पेल्ड, एक छात्रा बेहोश: कल है अंतिम दिन मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन: दो एक्स्पेल्ड, एक छात्रा बेहोश: कल है अंतिम दिन  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 17, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.