‘मियां बीबी राजी, तो क्या करेगा काजी’: बीबी गुलशन के साथ आपदा मंत्री के आवास पर निकाह रचा कर ‘अकबर’ ने उठाया अपहरण पर से पर्दा

निकाह के कबूल करते ही करीब बीस दिनों से दो परिवारों के बीच चल रही तनातनी अब ख़त्म होने के आसार बन गए हैं. दूसरी तरफ ‘नासमझ’ अभिभावकों और ‘जालिम’ पुलिस के डर से भागते छुपते अकबर और बीबी गुलशन ने अपहरण के उस कथित आरोप पर से पर्दा उठा दिया है जो लड़की के पिता ने लड़के पर मधेपुरा थाना में दर्ज कराया था. इस ‘लव-स्टोरी’ के पीछे सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि इसका पटाक्षेप मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर के आवास पर संपन्न हुआ और गवाह बने कई नेता समेत आमलोग और कुछ महिला पुलिस.
    मिली जानकारी के अनुसार करीब बीस दिन पहले प्रेम में भावविह्वल होकर मधेपुरा थानाक्षेत्र के हनुमान नगर चौड़ा वार्ड नं. 15 के मो० मुस्लीम के पुत्र मो० अकबर और सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के इटहरी गेहुमनी वार्ड नं. 7 की बीबी गुलशन अपना-अपना घर छोड़कर नया घर बसाने दूर निकल पड़े. बीबी गुलशन के परिजनों द्वारा मो० अकबर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. बताते हैं कि प्रेमी युगल ने इसकी सूचना मधेपुरा के कुछ लोगों को दी और जब ‘मियां बीबी राजी, तो क्या करेगा काजी’. और इस तरह बीबी गुलशन के दिल पर राज करने का अधिकार पाकर अकबर बादशाह बन गया.
    आज हुए निकाह के समय राजद जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव, अंगद यादव, कृष्णदेव यादव, अधिवक्ता उमेश पासवान, नेपोलियन समेत कई दर्जन लोग उपस्थित थे.
‘मियां बीबी राजी, तो क्या करेगा काजी’: बीबी गुलशन के साथ आपदा मंत्री के आवास पर निकाह रचा कर ‘अकबर’ ने उठाया अपहरण पर से पर्दा ‘मियां बीबी राजी, तो क्या करेगा काजी’: बीबी गुलशन के साथ आपदा मंत्री के आवास पर निकाह रचा कर ‘अकबर’ ने उठाया अपहरण पर से पर्दा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.