मदद कीजिए: इस बच्ची को उसके परिजनों से मिलवाइए..

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र में मिली यह मासूम न तो अपने घर का पता बता रही है और न ही कुछ ऐसा कह रही जिससे कि पता चल सके कि ये कहाँ की बच्ची है और इसका घर कहा हैं?
    कल शाम में गंहरिया के फुलकाहा गाँव में पूर्व मुखिया महेश्वरी यादव के घर के पास बच्ची को रोते जब ग्रामीणों ने देखा तो उसके बारे में जानना चाहा. अपना नाम मौसम कुमारी, पिता-राजो यादव के अलावे मौसम और कुछ नहीं बता पाती है. मौसम सिर्फ एक ही रट लगा रही है कि उसे पापा के पास पहुंचा दो. बच्ची तुतलाती है और देखने से उसकी उम्र 8 साल के करीब लग रही है. कैसे यहाँ पहुंची, कोई नहीं जानता है.
    ग्रामीणों ने गम्हरिया थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी तो उसे थाना पर ही रखा गया है, पर फिलहाल सबसे चिंता करने वाली बात ये है कि मौसम कुछ खा-पी भी नहीं रही है और सिर्फ रोये जा रही है.
    मधेपुरा टाइम्स अपने जागरूक पाठकों से अनुरोध कर रही है कि यदि उन्हें इस बच्ची के बारे में कोई सूचना मिलती है तो इसे उसके घर तक पहुंचाने में मदद करें और पुलिस के साथ हमें भी तुरंत सूचित करे.
    पहले भी कई सामाजिक कार्यों में उत्साह के साथ हिस्सा लेने वाले पाठकों से अनुरोध है कि इसकी तस्वीर को अधिक से अधिक शेयर करें ताकि एक बेटी को उसके माता-पिता वापस मिल जाएँ.
मदद कीजिए: इस बच्ची को उसके परिजनों से मिलवाइए.. मदद कीजिए: इस बच्ची को उसके परिजनों से मिलवाइए.. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.