मधेपुरा: 7800 बोतल अवैध देशी शराब बरामद, दो भाई मिलकर कर रहे थे धंधा


मधेपुरा जिला के गम्हरिया थानाक्षेत्र में आज शाम छापेमारी कर 7800 बोतल की बड़ी मात्रा में अवैध देशी शराब बरामद करना मधेपुरा पुलिस की अहम सफलता है.
         मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर गम्हरिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने अपने दलबल के साथ सगहा गांव में छापामारी कर लगभग 7800 देशी शराब की बोतल बरामद की. शराब की बरामदगी दो भाई कुनकुन सिंह एवं विजय सिंह के घर से गई है. दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है.
         01 अप्रैल से लागू होने वाले शराबबंदी से पूर्व इतनी बड़ी मात्रा में देशी शराब की बरामदगी के बाद मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. उन्होंने थानाध्यक्ष को दोनों अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार करने को कहा. साथ ही एएसपी राजेश कुमार ने यह भी निर्देश दिया कि छापेमारी लगातार की जाय जिससे सरकार के पूर्ण शराबबंदी की योजना को जिले में शत-प्रतिशत लागू किया जा सके.
        बता दें कि इससे पहले इसी आसपास में वर्ष 2014 में भी बड़ी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद किये गए थे और गिरफ्तारी भी हुई है. सूत्रों का मानना है कि गहन जांच में थानाक्षेत्र में अभी और भी कई बरामदगी हो सकती है.
मधेपुरा: 7800 बोतल अवैध देशी शराब बरामद, दो भाई मिलकर कर रहे थे धंधा मधेपुरा: 7800 बोतल अवैध देशी शराब बरामद, दो भाई मिलकर कर रहे थे धंधा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.