मधेपुरा: मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से युवक की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के रामनगर गांव में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबने से 19 वर्षीय युवक मंजय मुखिया की मौत हो गई. जबकि दूसरे युवक सेंटू राम को मल्लाह गोताखोर की मदद से बचा लिया गया.
        जानकारी के अनुसार रामनगर महेश गांव से रविवार की शाम प्रतिमा के विसर्जन को लेकर ग्रामीण रामनगर और टिकुलिया पथ में पुल के पास गये. बाढ के दौरान बने कटिंग गडढ़े में विसर्जन के दौरान मिटटी धसने दो युवक बह गये. स्थानीय मल्लाहो ने तत्काल खोजबीन की, तो सिंटू राम को तो बचा लिया गया, लेकिन काफी मस्कत के बाद भी मंजय मुखिया का कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद मल्लाहों राजेंद्र मुखिया, मनोज मुखिया, विनोद मुखिया, अरुण मुखिया, संजय मुखिया, विन्देश्वरी मुखिया और फुलो मुखिया ने दो घंटे के बाद मंजय के शव को बाहर निकाला.
     श्रीनगर थानाध्यक्ष पवन पासवान ने घटना की पुष्टि करते हुऐ कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जा रहा है. वहीं सीओ कुमारखंड ने कहा की पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद आपदा के मुआवजे की राशि के लिये जिला को भेजा जायेगा.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत)
मधेपुरा: मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से युवक की मौत मधेपुरा: मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.