"विधायक राज वल्लभ यादव जैसे नेता को सूट एट साइट कर देना चाहिए": सांसद पप्पू यादव

दुष्कर्म मामले में फंसे राजद के विधायक राजबल्लभ यादव के मामले को लेकर मधेपुरा के सांसद सह जनाधिकार पार्टी के संयोजक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने मधेपुरा के कुमारखंड प्रखंड स्थित खुर्दा गाँव अंतर्गत अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि सबसे पहले हम इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग करते हैं.
              उन्होंने आगे कहा कि जो टीचर गिरफ्तार हुई है और उसने कहा है कि हम करीब-करीब विभिन्न राजनीतिक घरानों को लड़की पंहुचाते है, कुछ दिन पहले भी मगध महिला कालेज की बच्चियों के बारे में ये बाते सामने आयीं थी कि वहां के लड़कियों को बड़े राजनेताओं के लिए परोसे जाते हैं. सांसद पप्पू यादव ने इशारों इशारों में बिहार सरकार पर भी जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि मुझे तो दुःख इस बात का है कि अब तक ऐसे घिनौने विधायक को पार्टी से बाहर क्यों नहीं निकाला गया है? जरुर इस खेल में राजनीत के बड़े घरानों का संरक्षण मिल रहा है.
               मधेपुरा टाइम्स के एक सवाल के जबाब में सांसद श्री यादव ने कहा कि जरुर ऐसे घिनौने विधायक को राज्य सरकार का संरक्षण मिल रहा है. अगर वो डी.आई.जी.शालीन नहीं होते तो यह मामला दब चुका था. अब हम तो जनता से कहेंगें कि ऐसे राजनीति करने वाले लोग सहित विधायक राज्बल्लभ यादव जैसे नेता को सूट एट साइट कर देना चाहिए. वहीँ बिहार में बढ़ते अपराध पर भी सांसद पप्पू  यादव ने कहा कि सूबे में कोई व्यवसायी और बेटी सहित आम लोग सुरक्षित नहीं है और राजनितिक लोग हवस का शिकार बना रहे हैं. ऐसे नेता को समाज से बहिष्कार कर देना चाहिए और ऐसे एम.एल.ए. या एम.पी.के घर लोगों को शादी भी नहीं करना चाहिए. हम आगाज करते हैं कि आगामी २० फरवरी को जनाधिकार पार्टी बिहार बंद करेगा और हम ये भी अपील करते है नवादा की बहन और विभिन्न महिलाओं से कि ऐसे नेता के खिलाफ सड़क पर उतर कर जंग का बिगुल फूंके ताकि सूबे में बढ़ते अपराध व बलात्कार जैसे घिनौने अपराध पर विराम लग सके.
"विधायक राज वल्लभ यादव जैसे नेता को सूट एट साइट कर देना चाहिए": सांसद पप्पू यादव "विधायक राज वल्लभ यादव जैसे नेता को सूट एट साइट कर देना चाहिए": सांसद पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.