सुपौल: फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

सुपौल-सदर थाना क्षेत्र के बकौर गांव में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता के फर्द बयान पर महिला थाना में आज मामला दर्ज किया गया है.
     पुलिस को दिये फर्द बयान में पीड़िता ने बताया है कि गांव के ही मो0  जावेद ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जब वह गुरूवार को सुबह शौच के लिए निकली थी. उसने बताया है कि शौच के बाद जब वह वापस घर जा रही थी इतने में पीछे से उसे जावेद ने पकड़ कर लिया और पास के ही अपने दुकान में बंद कर दिया. इसके बाद वे उसे दुकान के पीछे एक कमरे में बंद कर दिया. इस बीच गुरुवार को दिन भर व बीच-बीच में आकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. गुरुवार की संध्या जब उसे दिल्ली के लिए ले जाया जा रहा था तो वह चीख पुकार करने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज पर आस पास के लोग जमा हुए तो जावेद उसे छोड़ कर भाग खड़ा हुआ. पीड़िता ने बताया है कि जावेद उसके साथ पूर्व में भी एक बार दुष्कर्म कर चुका है. लेकिन लोक लज्जा के कारण वे किसी को नहीं बतायी.
    महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
सुपौल: फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार सुपौल: फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.