मधेपुरा प्रेस क्लब की बैठक में अहम फैसला: होगा प्रखंड स्तर पर भी होगा विस्तार, संगठन होगा और मजबूत

मधेपुरा जिला स्तरीय मीडियाकर्मियों की संस्था ‘मधेपुरा प्रेस क्लब’ की आज बुलाई गई बैठक में सदस्यों ने इसका विस्तार प्रखंड स्तर पर भी करने का निर्णय लिया.
    मधेपुरा टाइम्स सह मधेपुरा प्रेस क्लब के जिला मुख्यालय स्थित कार्यालय में जिले के करीब दो दर्जन पत्रकारों की उपस्थिति में लिए गए निर्णय में प्रेस क्लब अध्यक्ष देव नारायण साहा (टाइम्स ऑफ इंडिया) और सचिव राकेश सिंह ने इस बात को उठाया कि चूंकि जिला प्रेस क्लब का पुनर्गठन हुए करीब दो साल हो चुके हैं इसलिए एक बार फिर से इसके अधिकारियों का चुनाव आम सहमति से होना चाहिए. हालाँकि दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार झा ने कहा कि जब पहले के निर्वाचित अधिकारियों से कोई शिकायत ही नहीं है तो संस्था के पुनर्गठन की क्या आवश्यकता है? पर हिन्दुस्तान के ब्यूरो चीफ अमिताभ, सहारा टीवी के वरीय पत्रकार रूद्र नारायण यादव, डॉ० सुलेंद्र, ईटीवी के तुरबसु, जी मीडिया के शंकर सुमन, दैनिक आज के सिकंदर सुमन, मधेपुरा टाइम्स के डॉ. आई. सी. भगत, उदाकिशुनगंज से आए दिलीप कुमार दीप, संजय परमार, राजीव सिंह (कशिश), पृथ्वीराज यदुवंशी, महताब अहमद, ओमप्रकाश, कुमार सत्यम, धीरेन्द्र कुमार समेत सबों में आम सहमति बनी कि पहले अनुमंडल और प्रखंड स्तर पर इसका जल्द विस्तार किया जाय और फिर जिला स्तर के पदाधिकारियों का पुनर्चुनाव हो.
    बैठक में प्रेस क्लब के दो सालों के कार्यों की भी समीक्षा की गई और संतोष व्यक्त किया गया.
(नि.सं.)
मधेपुरा प्रेस क्लब की बैठक में अहम फैसला: होगा प्रखंड स्तर पर भी होगा विस्तार, संगठन होगा और मजबूत मधेपुरा प्रेस क्लब की बैठक में अहम फैसला: होगा प्रखंड स्तर पर भी होगा विस्तार, संगठन होगा और मजबूत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.