गणतंत्र दिवस पर सहरसा पुलिस लाइन में एकदिवसीय फुटबॉल मैच

गणतंत्र दिवस समारोह के शुभ अवसर पर सहरसा पुलिस लाइन के मैदान में एक दिवसीय फुटबाल मैच का आयोजन किया गया. मैच का उदघाटन सहरसा जिला के पुलिस कप्तान श्री विनोद कुमार के द्वारा हुआ.
        मैच के पहले ही मिनट में सहरसा के ब्रह्मदेव हंसदा के बेहतरीन पास की बदौलत मोo रफ़ीक आलम ने सहरसा के लिए पहला गॊल किया और सहरसा पुलिस क्लब को 1-0 से बढ़त दिला दिया. पुलिस क्लब सहरसा की टीम में आधा दर्जन खिलाड़ी पुलिस बल के थे. इसके बाद पूरे मैच में सहरसा की टीम आक्रमण करती दिखी. लेकिन मैच के दूसरे हाफ में मैच का नजारा कुछ अलग ही था. जापानी खिलाड़ी हिरोशी के बेहतरीन पास की बदौलत रंजन ने मधेपुरा टाउन क्लब के लिए पहला गॊल किया. निर्णायक मोo अशफाक आलम के द्वारा मैच ड्रा घोषित किया गया.
      पुलिस कप्तान श्री विनोद कुमार ने दोनों टीमों को मैडल से सम्मानित किया और मैन ऑफ़ द मैच टाउन क्लब मधेपुरा के गॊल कीपर अंशु आनंद को प्रदान किया गया. इस अवसर पर एसडीपीओ हेड क्वार्टर अरविन्द कुमार, प्रचारी प्रवर अनिल कुमार मल्होत्रा, सदर इंस्पेक्टर संजय सिंह, बिहार पुलिस अo मंतोष कुमार उप अo राजीव कुमार,मंत्री सह सचिव अनिल पासवान,संयुक्त मंत्री धमेंद्र सिंह सहित तमाम पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौजूद थे.
गणतंत्र दिवस पर सहरसा पुलिस लाइन में एकदिवसीय फुटबॉल मैच गणतंत्र दिवस पर सहरसा पुलिस लाइन में एकदिवसीय फुटबॉल मैच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.