जापानी मूल के हिरोशी की एक झलक पाने को बेकरार रहे दर्शक: रोमांचक फुटबॉल मैच

सुपौल जिले के कोशी क्लब बसबिट्टी रामदत्त पट्टी द्वारा आयोजित लाल बहादुर शास्त्री फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच सहरसा और मधेपुरा के बीच खेला गया.
     पहले हाफ के खेल में दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन गॊल करने में सफल नहीं हो सके जबकि दूसरे हाफ के खेल में जापानी खिलाड़ी हिरोशी के बेहतरीन पास के द्वारा उदय ने मधेपुरा के लिए पहला गॊल किया. इसके बाद सहरसा के खिलाड़ी ब्रहमदेव हंसदा ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन मधेपुरा के डिफेन्स पिंटू बटन लाल और गॊल कीपर अंशु आनंद ने सहरसा के खिलाड़ियों को गॊल करने से वंचित कर दिया और मधेपुरा ने 2-0 से कप अपने नाम कर लिया.  
        मैच समाप्ति के बाद पुरस्कार वितरण में बिहार सरकार के उर्जा मंत्री श्री विजेन्द्र प्रसाद यादव ने मधेपुरा को विजेता कप प्रदान किया जबकि एमएलसी विजय वर्मा ने उपविजेता सहरसा को कप प्रदान किया. मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज जापानी मूल के खिलाड़ी मधेपुरा के हिरोसी को प्रदान किया गया.
         मैच को सफल बनाने में आयोजन समिति के अध्यक्ष तजमुल हक सचिव जहुरी यादव मुखिया, शत्रुघ्न चौधरी, सहायक सचिव विजय पासवान, फुटबाल संघ के जिला सचिव सुमन कुमार सिंह अभय शंकर अदि की भूमिका महत्वपूर्ण रही.
      जापानी मूल के हिरोशी पूरे मैच के दौरान छाये रहे और सभी दर्शक हिरोशी की एक झलक पाने को बेकरार थे. मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव ने भी हिरोशी के खेल की प्रशंसा की.
जापानी मूल के हिरोशी की एक झलक पाने को बेकरार रहे दर्शक: रोमांचक फुटबॉल मैच जापानी मूल के हिरोशी की एक झलक पाने को बेकरार रहे दर्शक: रोमांचक फुटबॉल मैच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.