बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात फिर चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे: अंतर्जिला पुलिस को थी इनकी तलाश

मधेपुरा पुलिस की लगातार मेहनत ने एक बार फिर रंग लाई है. चौसा थाना क्षेत्र के दियारा इलाकों में तांडव मचाने वाले तीन कुख्यात अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गए है. यही नहीं, इनके पास से बरामद किये गए भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूस भी मधेपुरा पुलिस की उल्लेखनीय सफलता है.
      जानकारी के अनुसार मधेपुरा में दो देशी पिस्टल व एक देशी पाइपगन और 29 जिन्दा कारतूस तथा पांच खोखा के साथ तीन कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में अहम सफलता पाई है. अपराधियों के पास से एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार कुख्यात अपराधी 1. सुनील सिंह 2. राधे सिंह तथा 3. राधाकांत सिंह पर मधेपुरा, खगड़िया और पूर्णियां जिले के अलावे सीमावर्ती क्षेत्र के भागलपुर नौगछिया जिला में भी हत्या, लूट, अपहरण इत्यादि के कई संगीन मामले दर्ज हैं.
        मधेपुरा सहित अंतरजिला पुलिस को इन कुख्यात अपराधियों की लम्बे समय से तलाश थी. पुलिस ने इन कुख्यातों को उस समय गिरफ्तार किया जब बीती देर रात ये अपराधी चौसा थाना क्षेत्र के फुलौत फरदा पहाड़ी चिरौरी गाँव के पास बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता दिखाते हुए इन अपराधियों को दबोच लिया.
         मधेपुरा एस.पी. कुमार आशीष ने बताया कि मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के दियारा क्षेत्र में पुलिस हमेशा सघन गश्ती कर रही है और इसी दौरान हमें सूचना मिली कि कुछ कुख्यात अपराधी एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. तत्काल उदाकिशुनगंज एस.डी.पी.ओ. रहमत अली के नेतृत्व में चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह के सहयोग से एक टीम तैयार की गई जिसने  इन्हें दबोचने में कामयाबी हासिल कर ली. इन कुख्यात अपराधियों की अंतर जिला पुलिस सहित मधेपुरा पुलिस को लम्बे समय से तलाश थी और इनकी संलिप्तता हत्या, लूट, अपहरण समेत लेवी वसूलने में भी बताई जा रही है. एसपी कुमार आशीष ने कहा कि पुलिस टीम में शामिल सभी पुलिस अधिकारी सहित पुलिस बलों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.
(कुमार शंकर सुमन के साथ चौसा से आरिफ आलम/ मधेपुरा से मुरारी सिंह)
बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात फिर चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे: अंतर्जिला पुलिस को थी इनकी तलाश बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात फिर चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे: अंतर्जिला पुलिस को थी इनकी तलाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.