बिजली बिल में विभाग की लापरवाही: पनप रहा आक्रोश

बिजली विभाग की घोर लापरवाही एवं उदासीनता के कारण मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड के विद्युत उपभोक्ता आक्रोश में हैं, जो कभी भी बड़े जनाक्रोश का रूप अख्तियार कर सकता है. विभाग द्वारा मीटर रीडिंग से कई गुणा बिजली बिल भेजे जाने की लिखित शिकायत अधिकारियों को देने के बावजूद बिल में किसी तरह का सुधार नही हो पाने से उपभोक्ता आक्रोशित हैं.
    चौसा बाजार निवासी चन्देश्वरी साह, इंदू देवी, परमेश्वर यादव, मोहन शर्मा, चमरू यादव, अशोक यादव, वकील मिस्त्री, तबशीर अहमद समेत एक दर्जन से अधिक उपभोक्ताओं ने लिखित आवेदन देकर कहा कि विभाग मीटर रीडिंग से अधिक बिल भेजने पर तुला है. शिकायत के बावजूद विभाग किसी तरह की कोई कार्रवाई करने के बजाय अनाप-शनाप बिल भेज रहा है.
       सहायक विद्युत अभियंता ने मामले की जांच के लिए अपने मातहत को आदेश जारी कर दिये हैं, जब कनीय विद्युत अभियंता चौसा ने मामले की जांच पड़ताल की तो उपभोक्ता की शिकायत को सच पाने के बावजूद अब तक बिल में किसी तरह का सुधार नहीं हो पाया है, जिससे उपभोक्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है.
बिजली बिल में विभाग की लापरवाही: पनप रहा आक्रोश बिजली बिल में विभाग की लापरवाही: पनप रहा आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.