एसपी ने किया कमांडो विपिन और उनके सहयोगी को सम्मानित

अपने कार्यों से समाज को चौबीस घंटे सेवा देते हुए मधेपुरा के शहरी और आसपास के क्षेत्रों में मोटरसाइकल गश्ती के द्वारा अपराध मुक्त रखने में अहम् सहयोग के लिए के मधेपुरा पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने मधेपुरा कमांडो दस्ता के हेड विपिन कुमार और उनके सहयोगी उदय सिंह तथा अभिमन्यु उडांव को इंस्पेक्टर सह थाना अध्यक्ष मनीष कुमार, सदर इंस्पेक्टर आर.सी. उपाध्याय, सब-इंस्पेक्टर महेश यादव, गिरजालाल यादव व अन्य गणमान्य की उपस्थिति में प्रशस्तिपत्र सहित नगद राशि देकर सम्मानित किया.
    प्रशस्तिपत्र में मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने तीनों कमांडों की अपराध नियंत्रण में कर्त्तव्यपरायणता और कुशल कार्यक्षमता की सराहना की है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.
        ज्ञात हो कि मधेपुरा के सभी वर्ग के लोगों में लोकप्रिय कमांडो विपिन और उसके टीम ने जनसहयोग से लगातार अपराधियों के मनोबल को परास्त किया है और कई संगीन सामाजिक और आर्थिक अपराध होने के पहले ही उसकी रोकथाम की हैं. (नि.सं.)
एसपी ने किया कमांडो विपिन और उनके सहयोगी को सम्मानित एसपी ने किया कमांडो विपिन और उनके सहयोगी को सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.