सुपौल: ट्रक के गंजेरी ड्राइवर ने चार साल के बच्चे को कुचला, मौत

सुपौल जिला मुख्यालय स्थित पटेल चौक के समीप माल से लदे एक मिनी ट्रक की चपेट में आने से आज एक चार साल के बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इससे आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शहर के मुख्य मार्ग को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. इस दौरान लोगों ने आगजनी कर प्रशासनिक व्यवस्था पर भी आक्रोश जताया.
           मृतक बालक के पिता शत्रुघ्न मंडल ने बताया कि ड्राईवर नशे में धुत था. उसने पास के ही एक चाय दुकान में गांजा पिया और माल से लदे मिनी ट्रक को एकाएक तेज गति से चलाना शुरू कर दिया. इसी बीच ट्रक ने उसके बच्चे को कुचल दिया. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक पदाधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया कि नो इंट्री के समय शहर में बडे वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. जिसके बाद सडक जाम समाप्त कराया जा सका.
    सदर एसडीओ एम जी सिद्धकी ने मृतक के परिजन को बीस हजार का चेक दिया.वहीं कबीर अंत्येष्टि के तहत वार्ड आयुक्त ने भी नगद तीन हजार रूपये दिये.पुलिस ट्रक व ड्राईवर को अपने कब्जे में ले लिया है.
सुपौल: ट्रक के गंजेरी ड्राइवर ने चार साल के बच्चे को कुचला, मौत सुपौल: ट्रक के गंजेरी ड्राइवर ने चार साल के बच्चे को कुचला, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.