श्रुति झा के मोटिवेशनल वर्कशॉप का चौथा दिन: कमांडो हुए सम्मानित

 समिधा ग्रुप में चल रहे सात दिवसीय श्रुति झा के मोटिवेशनल वर्कशॉप के चौथे दिन जहाँ छात्रों को इंटरव्यू, कम्युनिकेशन स्किल, नॉन वर्बल कम्युनिकेशन की जानकारी दी गयी वही समिधा ग्रुप परिवार द्वारा मधेपुरा के चार कमांडो को प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह दे कर समान्नित किया गया.
        मधेपुरा के प्रमुख व्यवसायी हीरो मोटोकोर्प के असफाक आलम, प्रशांत कुमार यादव, अमित कुमार मोनी और वार्ड सदस्य ध्यानी यादव के हाथों दिया गया. कमांडो विपिन ने अपना फोन नंबर सार्वजानिक करते हुए सभी लड़की लड़के को यथाशीघ्र हर संभव मदद पहुचने का वचन दिया.    
      कमांडो हेड विपीन ने कहा कि अगर मधेपुरा के छात्र सही समय में एसपी साहब को या उनकी टीम को भी जानकारी दे तो वरीय अधिकारी से निर्देश लेकर वे तुरंत कारवाई करते हुए अपराधियो को सलाखों के पीछे पहुचाएंगे.
       समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शाण्डिल्य ने मौके पर कहा कि अगर मधेपुरा के बस युवा छात्र चाह ले तो मधेपुरा शहर मनचलों और अपराधियों से मुक्त हो जायेगा. सभी छात्र ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्य का निर्वाह करते हुए किसी भी प्रकार के अपराध की सूचना फोन से अपराध नियंत्रण के प्रति संवेदनशील मधेपुरा एसपी कुमार आशीष को सीधे या कमांडो को दे तो आपका नाम गुप्त रखते हुए कारवाई की जाएगी.    
    मौके पर दीपक कुमार, शिव शंकर कुमार, मनीष और सूरज  कुमार  समेत सैकड़ो छात्र मौजूद थे.
(नि.सं.)
श्रुति झा के मोटिवेशनल वर्कशॉप का चौथा दिन: कमांडो हुए सम्मानित श्रुति झा के मोटिवेशनल वर्कशॉप का चौथा दिन: कमांडो हुए सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.