पहली बार मतदान कर रहे युवकों का उत्साह चरम पर, कहा हम जिसे चाहेंगे बनेगी उसी की सरकार: 2 बजे तक 46.35% वोटिंग

मधेपुरा में वोट प्रतिशत बेहद उत्साह पैदा करने वाला है और यदि वोटिंग की रफ़्तार यही रही तो संभव है कि मधेपुरा बिहार विधानसभा चुनाव 2015 में मतदान के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकता है.
 
      हालांकि अबतक महिलाएं पुरुषों पर भारी पड़ रही हैं और कई लोगों को लगता था कि ग्रामीण क्षेत्र में पुरुष वोटर अपेक्षाकृत कम हैं और रोजी-रोटी के लिए पलायन एक बड़ा कारण हो सकता है. कंट्रोल रूम से दोपहर बाद 02 बजे के प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक कुल 46.35 प्रतिशत हुए मतदान में से पुरुष वोटिंग का प्रतिशत 42.73 था तो महिलाओं का प्रतिशत 50.31है.

    मधेपुरा शहरी क्षेत्रों के बूथों पर 01 बजे तक  युवक वोटरों की तायदाद अन्य पुरुष वोटरों की तुलना में अधिक दिखाई  दे रही है. बहुत से युवा, जिन्होंने 18 वर्ष की आयुसीमा पार की है और वे पहली बार मतदान केन्द्रों पर पहुंचे हैं, उनका उत्साह देखते ही बनता है.
       अधिकांश युवकों का कहना था कि चूंकि बिहार में सरकार बनाने में उनकी भूमिका निर्णायक है इसलिए भले ही पहली बार है, पर वे काफी सोच समझकर वोट डालने जा रहे हैं और उन्हें भरोसा है कि वे जिसे चाहेंगे, बनेगी उसी की सरकार.

पहली बार मतदान कर रहे युवकों का उत्साह चरम पर, कहा हम जिसे चाहेंगे बनेगी उसी की सरकार: 2 बजे तक 46.35% वोटिंग पहली बार मतदान कर रहे युवकों का उत्साह चरम पर, कहा हम जिसे चाहेंगे बनेगी उसी की सरकार: 2 बजे तक 46.35% वोटिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.