मधेपुरा की चारों सीट पर गठबंधन हुआ आगे, बिहार में भी गठबंधन हुआ एनडीए से आगे

आठ बजे मधेपुरा और पूरे बिहार में चुनाव के परिणाम के लिए गिनती शुरू हुई और जब प्रारंभिक रूझान में मधेपुरा की सीटों सहित बिहार में एनडीए को बढ़त मिलने लगी तो एनडीए समर्थकों का उत्साह चरम पर था.
    पर दस बजते-बजते हालात बदल गए और महागठबंधन ने पूरे बिहार में बढ़त बना ली है. मधेपुरा में भी मधेपुरा, आलमनगर, बिहारीगंज और सिंहेश्वर विधानसभा सीटों पर अब महागठबंधन ने अपनी बढ़त बना ली है. मधेपुरा में तीसरे राउंड की समाप्ति पर राजद के चंद्रशेखर ने भाजपा के विजय कुमार विमल पर 1500 वोटों की बढ़त बना ली है. आलमनगर में भी जदयू के नरेंद्र नारायण यादव लोजपा के चन्दन सिंह पर स्पष्ट बढ़त बना ली है. बिहारीगंज में जदयू के निरंजन मेहता के भाजपा के रविन्द्र चरण यादव से आगे चलने की खबर है तो सिंहेश्वर में भी जदयू के रमेश ऋषिदेव भी हम की मंजू देवी से आगे चल रहे हैं.
    जाहिर है, अंतिम राउंड तक यदि इसी तरह बढ़त बनी रह गई तो कोसी में एनडीए को मुंह की खानी पड़ सकती है और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार बनने का रास्ता साफ़ हो सकता है.
(मधेपुरा टाइम्स टीम)
मधेपुरा की चारों सीट पर गठबंधन हुआ आगे, बिहार में भी गठबंधन हुआ एनडीए से आगे मधेपुरा की चारों सीट पर गठबंधन हुआ आगे, बिहार में भी गठबंधन हुआ एनडीए से आगे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.