एसपी कार्यालय में पदस्थापित कर्मचारी पर चली गोली!

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर पंचायत के चामगढ़ चौक पर  कल  देर शाम को एसपी ऑफिस में पदस्थापित एक कर्मी पर गोली चलने की बात बताई गई है.
     एसपी ऑफिस के सामान्य शाखा में पदस्थापित कर्मचारी विजय कुमार सिंह ने मुरलीगंज थाना में इस सम्बन्ध में एक लिखित आवेदन प्रेषित कर अपने साथ घटी घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि मुरलीगंज के ही बेलोडीह निवासी और पंचायत समिति के पति शशि कुमार यादव समेत तीन लोगों ने उनसे रंगदारी की मांग की.  मिली जानकारी के अनुसार विजय सिंह छठ की छुट्टी में अपने घर बेलो पुवारी टोला आए हुए थे. घटना के रोज शाम में वे अपने घर से चामगढ़ चौक मांस खरीदने बाजार आये थे. वहीँ शशि यादव और विजय सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया जिसके बाद बगल से दो गोलियां चली, जिसमे विजय सिंह बाल-बाल बच गये.    
         पर कुछ ग्रामीण सूत्रों की मानें तो चामगढ़ चौक पर घटना की शाम को शराब पीने के दौरान बात बढ़ी थी. कुछ लोगों ने बताया कि विजय सिंह के पड़ोस में शशि यादव का किसी ख़ास महिला से नजदीकी सम्बन्ध था था जिसको लेकर कई बार आपसी झगडा हुआ था और पंचायत भी रखी गयी, पर पंचायत में शशि यादव शामिल नहीं हुआ था. सूत्र यह भी बताते हैं कि विजय सिंह और शशि यादव के बीच पुरानी रंजिश है.
      दूसरी तरफ शशि यादव ने उसे फंसाने की साजिश बताते हुए कहा कि मैं बाल-बच्चेदार और जवाबदेह आदमी हूँ , ये चुनावी रंजिश हो सकती है.
            मधेपुरा टाइम्स ने जब इस मामले पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि विजय सिंह के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन पर शशि यादव, शंभू यादव और त्रिभुवन सिंह पर मुरलीगंज थाना काण्ड संख्यां 228/15 दर्ज कर पुलिस अनुसंधान कर रही है.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
एसपी कार्यालय में पदस्थापित कर्मचारी पर चली गोली! एसपी कार्यालय में पदस्थापित कर्मचारी पर चली गोली! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.