मवेशी व्यापारी लूट काण्ड में पुलिस को सफलता: दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत तरहा के पास इसी बुधवार को मवेशी व्यापारी पर गोली चलाकर हुई लूट के मामले में सिंहेश्वर  थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
    मिली  जानकारी के अनुसार घटना के रोज अररिया के पांच व्यापारी पिक-अप वैन से सिंहेश्वर के मवेशी हाट में मवेशी खरीदने के लिए आ रहे थे. लेकिन तरहा के पास प्रभाष यादव और  मुन्ना यादव अपने एक और साथी के साथ पिक-अप वैन को ओवरटेक कर  रोका और 1 लाख 68 हजार रुपये लूट लिये साथ ही मो. मंजर को गोली मार दिया था. सिंहेश्वर थानाध्यक्ष की तत्परता से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया और उनकी पहचान के लिए व्यापारी को भी बुलाया गया।. बताते हैं कि जिसकी पुष्टि व्यापारी ने भी की. जानकारी मिली कि प्रभाष यादव हाल में ही जेल से छूट कर बाहर निकला और घटना को अंजाम दे दिया. प्रभाष पर पिपरा थाना में  आर्म्स एक्ट के मामले में कांड संख्या 99 /15, मूर्ति चोरी के मामले में  कांड संख्या 99/15 भी दर्ज हैं.
    अपराध कारित हिने के महज कुछ ही घंटे में अपराधियों की इस गिरफ्तारी से लोग पुलिस की सराहना कर रहे हैं.
मवेशी व्यापारी लूट काण्ड में पुलिस को सफलता: दो अपराधियों को किया गिरफ्तार मवेशी व्यापारी लूट काण्ड में पुलिस को सफलता: दो अपराधियों को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.