सिंहेश्वर मंदिर में कई महिलाओं के चेन गायब: महिला चोरों का गिरोह सक्रिय!

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर में आज सुबह अचानक ही कई महिला श्रद्धालुओं के गले से चेन गायब हो गए. जाहिर है इसके बाद मंदिर में अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई.
         मिली जानकारी के अनुसार आज जब गौरीपुर निवासी रानी झा का लाकेट उसी के सामने गिरा तो उन्हें यह अहसास हुआ कि उसके  गले  के सोने का चेन खोलने का प्रयास किया गया है. उसके हल्ला करने पर अन्य कई महिलाओं ने अपना अपना चेन भी गायब पाया. महिलाओं के द्वारा गर्भगृह के द्वार बंद करने की गुहार मंदिर न्यास के कर्मचारियों के सामने विफल साबित हुई. एक श्रद्धालु रेणू सोनी ने बताया कि अगर उस समय  गर्भगृह का दरवाजा बंद कर महिलाओं की तलाशी ली जाती तो  संभव था चारों महिलाओं का चेन मिल जाता. वहा सहयोग नही मिलने के बाद रानी झा के पति सीसीटीवी कैमरे के पास आये  लेकिन कैमरा बंद था.
        बताया जाता है कि इसके बाद मंदिर न्यास के प्रबंधक महेश्वर प्रसाद सिंह और मनोज ठाकुर के अथक प्रयासों के बावजूद  सीसीटीवी कैमरा चालू नही हो  सका. थकहार  कर पीडित अपने घर वापस इस अशवासन के साथ  गये कि  शाम तक आपरेटर आ जायेगा तब  सीसीटीवी से अपराधियों की  पहचान की कोशिश की जाऐगी. एक अन्य श्रद्धालु भावना जायसवाल ने कहा मंदिर न्यास की व्यवस्था अगर सही  रहती तो मेरे सोने की बाली मंदिर मे नही गुम होताऔर ना ही शिवगंगा में आये दिन लाशें नजर आती. हर साल छठ पूजा के दौरान बास की  बैरिकेडिंग के नाम पर बाबा के पैसो का दुरुपयोग होता है, लेकिन उसका  स्थाई समाधान नहीं किया जाता है.थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि  महिला चोरों की  शिनाख्त में सीसीटीवी  महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है.
सिंहेश्वर मंदिर में कई महिलाओं के चेन गायब: महिला चोरों का गिरोह सक्रिय! सिंहेश्वर मंदिर में कई महिलाओं के चेन गायब: महिला चोरों का गिरोह सक्रिय! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.