बिहारीगंज से एक प्रत्याशी ने लिया नामाकंन वापस: जानिए आलमनगर और बिहारीगंज विस में किसे मिला कौन सा चुनाव चिन्ह?

जिले में नाम वापसी की अंतिम तिथि को जिले भर में सिंर्फ बिहारीगंज विस क्षेत्र से एक निर्दलीय प्रत्याशी प्रियंका कुमारी ने अपना नामाकंन वापस ले लिया है. इसके बाद अब दोनों विधानसभा क्षेत्रों में 15-15 प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए. दूसरी तरफ दोनों विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाची पदाधिकारियों ने सभी उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह भी आबंटित कर दिया है.

जानें आलमनगर और बिहारीगंज विधानसभा से किसे मिला कौन सा चुनाव चिन्ह:
आलममनगर:  आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी विनय कुमार सिंह के अनुसार लोजपा के चंदन सिंह को बंगला, जदयू के नरेंद्र नारायण यादव को तीर, बसपा के रबिंद्र सिंह को हाथी, भाकपा के रामदेव सिंह को बाल और हसिया, जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के जयप्रकाश सिंह को हॉकी और बॉल, झारखंड मुक्ति मोर्चा के निर्मल पासवान को तीर कमान,  गरीब जनता दल सेक्यूलर के मुमुख्तार को ऑटो रिक्सा, बहुजन मुक्ति पार्टी की रचना कुमारी को चारपाई, जनता दल राष्ट्रवादी के संदीप कुमार को डोली, निर्दलीय गोपाल कुमार राधे को अलमारी, प्रशांत कुमार सिन्हा को चूडियां, बनारसी मंडल को गुब्बारा, राजेंद्र प्रसाद महतो को फलो से युक्त टोकरी, शषिभूषण सिंह को बल्ला, श्यामदेव पासवान को एयरकंडीसनर चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है.

 बिहारीगंज:  बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी मुकेश कुमार के अनुसार भाकपा के निखिल कुमार झा को हसिया और गेंहू की बाली, जदयू के निरंजन कुमार मेहता को तीर, बसपा की प्रतिभा कुमारी को हाथी, भाजपा के ररविन्द्र चरण यादव को कमल, शिवसेना के अभयचंद्र झा को अलमारी, भारतीय जन क्रांति दल (डेमो) के कौशल कुमार को मोमबत्तियां, झारखंड मुक्ति मोर्चा के मिथिलेश कुमार मेहता को एयरकंडीशनर,  भाविमो के नवीन कुमार मेहता को कप प्लेट, जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के श्वेत कमल को हॉकी और बॉल,  निर्दलीय कमलेश मेहता को ऑटो रिक्शा, ख्वाजा गुलाम हुसैन को बांसुरी, बेबी देवी को गुब्बारा, ब्रह्मचारी विष्णु प्रभाकर को मोतियो का हार, मनोज कुमार यादव को सिलाई मशीन, शांति देवी को चूड़ियाँ चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया.
(रिपोर्ट: उदाकिशुनगंज से मंजू कुमारी)
बिहारीगंज से एक प्रत्याशी ने लिया नामाकंन वापस: जानिए आलमनगर और बिहारीगंज विस में किसे मिला कौन सा चुनाव चिन्ह? बिहारीगंज से एक प्रत्याशी ने लिया नामाकंन वापस: जानिए आलमनगर और बिहारीगंज विस में किसे मिला कौन सा चुनाव चिन्ह? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.