बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी से चुनाव लड़ेंगे श्वेत कमल बौआ

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के संरक्षक तथा मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव की पार्टी से श्वेत कमल यादव उर्फ़ बौआ चुनाव लड़ेंगे. सांसद पप्पू यादव की पार्टी से श्वेत कमल के चुनावी मैदान में उतरने से बिहारीगंज विधानसभा सीट का चुनाव और भी रोमांचक होने के आसार हैं.
      बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जहाँ एनडीए की ओर से भाजपा ने राजद सरकार में रहे पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव को मैदान में उतारा है वहीं गठबंधन की तरफ से जदयू ने निरंजन कुमार मेहता ने आज ही अपना नामांकन कर दिया है. श्वेत कमल यादव जहाँ जाप के प्रत्याशी हैं वहीँ इनके अलावे कई अन्य पार्टी के तथा निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान में हो सकते हैं. नामांकन की तिथि समाप्त होने में जहाँ तीन दिन और बाक़ी हैं वहीं नामांकन वापस लेने के बाद ही कुल उम्मीदवारों की स्थिति साफ़ हो सकेगी.
      जन अधिकार पार्टी से टिकट मिलने पर श्वेत कमल उर्फ़ बौआ यादव जहाँ अपने वर्ष 2007 से लेकर अबतक बतौर मुरलीगंज नगर पंचायत के जनप्रतिनिधि के कार्यकाल में किये गए विकास कार्य को आधार बनाकर क्षेत्र की जनता के पास जाना चाहते हैं वहीँ माँ जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू और भाभी मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्षा सर्जना सिद्धी के अनुभवों को भी इस चुनाव में साझा करेंगे. पर बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र की 284135 वोटर का मिजाज जानना इतना आसान नहीं है. पिछले लोकसभा चुनाव में सांसद पप्पू यादव को सर पर बिठाने वाली जनता कौन सा विकल्प चुनती है ये तो 5 नवम्बर के बाद ही पता चल सकेगा.
बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी से चुनाव लड़ेंगे श्वेत कमल बौआ बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी से चुनाव लड़ेंगे श्वेत कमल बौआ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.