मधेपुरा: जदयू के नरेंद्र नारायण यादव समेत आज आधा दर्जन प्रत्याशियों ने किया नामांकन

कल रविवार के अवकाश के बाद आज जिले भर में कुल छ: प्रत्याशियों ने नामांकन किया है. आलमनगर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल (यू) से निवर्तमान विधायक तथा सूबे के मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने अपना पर्चा भरा तो इसी विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के संदीप कुमार ने भी आज ही नामांकन किया है.
       बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जदयू की तरफ से निरंजन कुमार मेहता ने नामांकन किया तो सिंहेश्वर (अ.जा.) विधानसभा क्षेत्र से तीन प्रत्याशी हम (हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा) की तरफ से मंजू देवी (सरदार) तथा सीपीआईएम से राजकिशोर सरदार तथा भारतीय जन क्रांति दल से संजय पासवान ने नाम-निर्देशन किया. दूसरी तरफ आज मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से किसी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया.
       दिग्गज माने वाले और आलमनगर विधानसभा क्षेत्र का लगातार 20 साल से प्रतिनिधित्व करने वाले निवर्तमान विधायक व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने नामांकन के बाद उदाकिशुनगंज में एक नुक्कड़ सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए क्षेत्र में किये अपने विकास कार्य के आधार पर जनता से वोट माँगा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक होती है. उन्होंने नीतीश कुमार के मुख्यमंत्रित्व में सूबे के विकास की भी याद लोगों को दिलाई और फिर से गठबंधन की सरकार बनाने का आह्वान किया.
(नि.सं.)
मधेपुरा: जदयू के नरेंद्र नारायण यादव समेत आज आधा दर्जन प्रत्याशियों ने किया नामांकन मधेपुरा: जदयू के नरेंद्र नारायण यादव समेत आज आधा दर्जन प्रत्याशियों ने किया नामांकन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.