सुपौल: नामांकन के सातवें दिन विजेंद्र यादव और किशोर कुमार मुन्ना समेत 20 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

सुपौल- अंतिम चरण में होने वाले चुनाव में सुपौल के पांचो विधानसभा क्षेत्र से नामांकन के सातवे दिन आज बुधवार को 20 प्रत्याशियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. जिसमें सुपौल विधानसभा से जदयू प्रत्याशी मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव व भाजपा के उम्मीदवार किशोर कुमार मुन्ना ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन का पर्चा भरा.
    पिपरा विधानसभा में भाजपा से विश्वमोहन कुमार, बसपा से महेंद्र साह, राजद से यदुवंश कुमार यादव व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में महेंद्र प्रसाद चौधरी ने नामांकन किया.
    त्रिवेणीगंज सुरक्षित सीट से लोजपा के अनंत कुमार भारती,बसपा से महेंद्र राम व जन अधिकार पार्टी से अमला सरदार ने नामांकन किया.
    छातापुर विधानसभा से भाजपा के नीरज कुमार सिंह,बसपा से अकील अहमद, शिव सेना से दीपक कुमार साह, सीपीएम से नीतु कुमार व स्वतंत्र रूप से अमित कुमार बहरखेड ने नामांकन किया.
    जबकि निर्मली विधानसभा से भाजपा से राम कुमार राय, शिव सेना से अर्जुन मंडल, कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया मार्क्सवादी से सुनील कुमार सुमन, बसपा से विनोद कुमार साह, राष्ट्रव्यापी जनता पार्टी से रामदेव शर्मा व जह हिंद पार्टी से कुशेश्वर पाण्डेय ने नामांकन किया.
सुपौल: नामांकन के सातवें दिन विजेंद्र यादव और किशोर कुमार मुन्ना समेत 20 प्रत्याशियों ने किया नामांकन सुपौल: नामांकन के सातवें दिन विजेंद्र यादव और किशोर कुमार मुन्ना समेत 20 प्रत्याशियों ने किया नामांकन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.