पी.एम. मोदी के मधेपुरा आगमन पर वृक्षों की कटाई पर शरद ने जाहिर की अपनी नाराजगी

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्य सभा सदस्य शरद यादव ने आज मधेपुरा स्थित अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में पी.एम. मोदी के मधेपुरा आगमन पर वृक्षों की कटाई को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और भाजपा पर जमकर बरसे.
      आयोजित प्रेस वार्ता में शरद यादव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि लगातार रोज भारत के संविधान के दायरे से बाहर रहकर भाजपा के मंत्री और सांसद अनर्गल बयान देते रहते हैं और अपना पल्ला भी झाड लेते हैं और वे कहते हैं निजी बयान है. आज बिहार का चुनाव विकट परिस्थिति में हो रहा है. हम तीन लोग मिलकर बिहार में चुनाव लड़ रहे है और कुछ साथ कांग्रेस वालों का भी मिल रहा है. बिहार में हमारी साझा विरासत है जिसको बचाने का दायित्व बिहार की जनता की  बनती है. आज हमने मिलकर बिहार का चहुमुखी विकास किया है जो सबके सामने दिख रहा है. जब हम आये थे तो कहीं कोई सड़क नहीं थी, आज हर गाँव की सड़कें जिला मुख्यालय और राज्य मुख्यालय से सीधी जुड़ गयी है. अगर कुछ बांकी भी रह गई है तो उसे भी बनाया जाएगा.
    शरद यादव ने भाजपा पर चोट करते कहा कि आज देश की हालात सही नहीं है. चारो तरफ महंगाई की गंगोत्री बह रही है और गरीब और मध्यम वर्गों के लोगों को दाल और चटनी भी नसीब नहीं हो रही है जबकि भाजपा के लोगों ने पिछले लोक सभा चुनाव में कहा था कि हर गरीब के खाते में 15-15 लाख रुपये होंगे वो आज तक नहीं हो सका है .एक सवाल के जबाब में श्री यादव ने कहा कि हमें यहाँ की जनता चुनाव हरा दिया नहीं तो अब तक रेल इंजन कारखाना और स्लीपर कारखाना व मधेपुरा आमान परिवर्तन कार्य के अलावे सारे अधूरे विकास कार्य पूर्ण हो गए होते.
    उन्होंने पी.एम.के आगमन पर वृक्षों की दी गयी बलि के मामले में कहा कि एस.पी.जी.और भाजपा के लोग क्षेत्रीय लोगों को झूठे मुआवजे की घोषणा कर फसल, वृक्ष और जंगल की बलि दे रहे हैं, जो किसी भी दृष्टि कोण से सही नहीं है. श्री यादव ने कहा कि आज वृक्ष और जंगल मौसम सहित मनुष्यों के प्राण वायु हैं जिसकी कटाई कहीं भी उचित नहीं है.  सांसद श्री यादव ने और भी कई मुद्दे पर अपनी बात कही. इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष सियाराम यादव और एम.एल.सी.विजय कुमार वर्मा, योगेश कुमार ,अमरेश कुमार सहित दर्जनों नेता भी मौजूद थे.
(रिपोर्ट: शंकर सुमन)
पी.एम. मोदी के मधेपुरा आगमन पर वृक्षों की कटाई पर शरद ने जाहिर की अपनी नाराजगी पी.एम. मोदी के मधेपुरा आगमन पर वृक्षों की कटाई पर शरद ने जाहिर की अपनी नाराजगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.