सीसीए लगे युवक की गोली मारकर हत्या: मारकर कर पानी में फेंका

ये आपसी दुश्मनी का मामला हो सकता है और बताते हैं कि मधेपुरा रतवारा थाना क्षेत्र के आलमनगर सोनामुखी पथ के कचहरी टोला के पास पुल के नीचे मिली लाश टिंकू मंडल (35 वर्ष) की है जिसपर इसबार विधानसभा चुनाव में सीसीए भी लगा था और जिलाबदर कर दिया गया था.  लाश को देखने से लगता है कि हत्या गोली मारकर की गई है और उसके बाद लाश को पानी में फेंक दिया गया है.
        हत्या के बाबत मृतक टिंकू मंडल पत्नी रूबी देवी के बयान पर कुल पांच नामजद सहित अन्य के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. मृतक के परिजनों का कहना है कई कि बुधवार की शाम टिंकू के मोबाईल पर फोन आया और उसे बुलाया गया जिसके बाद वह फिर लौट कर घर नहीं आया. और फिर आज लाश मिली तो पता चला कि टिंकू की हत्या कर दी गई है.
        उधर रतवारा थानाअध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि टिंकू मंडल की पत्नी के फर्द बयान पर पांच नामजद समेत अन्य पर हत्या का मामला दर्ज कर घटना की तहकीकात की जा रही है. उन्होने बताया कि टिंकू मंडल भी अपराधी किस्म का व्यक्ति था और इनके विरूद्ध आलमनगर थाना में कई मामले दर्ज हैं. यह भी जानकारी मिली कि टिंकू मंडल ने दो वर्ष पूर्व गंगापुर मुखिया पर गोली चलाई थी, जिसमें लोगों द्वारा खदेड़ कर इसे पकड़ा गया था.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
सीसीए लगे युवक की गोली मारकर हत्या: मारकर कर पानी में फेंका सीसीए लगे युवक की गोली मारकर हत्या: मारकर कर पानी में फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.