नीतीश बतायें उनकी दुल्हन कौन होगी?: शाहनवाज

सुपौल| सुपौल का वोटर हूं इसलिए सुपौल सीट उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है. उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज ने भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा. उन्होंने कहा कि बिहार में परिवर्तन होना तय है. इसके लिए एनडीए मजबूती से लडाई लड़ रही है. लालू-नीतीश धार्मिक आधार पर बिहार को बांटने का प्रयास कर रहे हैं. फीयर फैक्टर पर चुनाव जीतना चाह रहे हैं, लेकिन इल्जाम बीजेपी पर लगा रहे हैं. कोसी के लोग जब किसी को समर्थन करते है तो छप्पर फाड़ कर समर्थन करते हैं. जो इस बार कोसीवासी एनडीए को समर्थन करने वाली है.
     उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कोसी त्रासदी की चुनौती को अवसर में बदलने वाले हैं. कोसी की पलायन की समस्या पर बोलते शाहनवाज ने कहा कि इस बार कोसी की जनता कोसी से पूर्णतः महागठबंधन को पलायन कर देगी. कहा कि जब नीतीश जी साथ थे तो गठबंधन 206 सीट पर विजयी हुए थे. इस बार तो उनके साथ बिहार में तीन-तीन कद्दावर नेता साथ हैं. इसलिए डबल सेंचुरी तो तय है. कहा कि लालू नीतीश गाली-गलौज पर उतर आये हैं. इसका जबाव वे गाली से नहीं देगें जनता जबाब देगी. लोकतंत्र में तंत्र-मंत्र व झाड-फूंक से काम नहीं चलता. लालू नेता से तांत्रिक बन गये हैं. सूबे की जनता हुंकार भरेगी और एनडीए गठबंधन की सरकार बनायेगी. कहा कि नीतीश इस उम्र में भी दुल्हा बनने का ख्बाब देख रहे हैं. आखिर नीतीश बताये की उनका दुल्हन कौन होगी? लेकिन भाजपा का दुल्हा नहीं मुख्य सेवक होगा. प्रेस वार्ता में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री महेंद्र सिंह सहित पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे.
नीतीश बतायें उनकी दुल्हन कौन होगी?: शाहनवाज नीतीश बतायें उनकी दुल्हन कौन होगी?: शाहनवाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.