6 लाख 90 हजार रूपये रात में बाइक से बरामद, दिन में पकडाए थे 1 लाख 32 हजार

जिला प्रशासन के द्वारा चुनाव आयोग के निर्देश पर चुनाव प्रचार में धन-बल के खेल पर अंकुश लगाने के लिए मधेपुरा और सुपौल जिला के बॉर्डर कमरगामा (सिंहेश्वर प्रखंड) के पास लगाये गये सिंहेश्वर एसएसटी कैंप पर तैनात विष्णु दयाल राय ने दिन में एक लाख बत्तीस हजार रुपये पकडा, वहीं सघन वाहन चेकिंग के दौरान दूसरे मजिस्ट्रेट कनीय अभियंता नवीन कुमार ने रात में 6 लाख 90 हजार रुपये की भारी-भरकम  राशि के साथ बाइक सवार  को पकड़ कर  पुलिस के हवाले कर दिया.
    रूपये के साथ पकड़े गये दो युवकों मे अमित कुमार, लालापटटी बघला, त्रिवेणीगंज, जिला-सुपौल का रहने वाला है जबकि दूसरा शख्स रत्नेश कुमार, कोरियापटटी, राघोपुर, जिला-सुपौल का निवासी है, जिसका कहना था कि वह गुलाबबाग के एक व्यवसायी के पास काम  करता है  और तगादा से वसूल कर यह रकम  लेकर जा रहा था. बातचीत में संदेह होने के कारण इस मामले में सिंहेश्वर थाना में कांड संख्या 162/15 दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
      दूसरी तरफ दिन में पकड़ाए एक लाख बत्तीस हजार रुपये भागलपुर के व्यवसायी शंकरलाल  केजरीवाल का बताया जाता है, जिसके  कागजात की जांच की जा रही है.थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि जांच के बाद वरीय अधिकारियों के आदेशानुसार कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: डा. आई.सी.भगत)
6 लाख 90 हजार रूपये रात में बाइक से बरामद, दिन में पकडाए थे 1 लाख 32 हजार 6 लाख 90 हजार रूपये रात में बाइक से बरामद, दिन में पकडाए थे 1 लाख 32 हजार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.