"जो अच्छे दिन लाने के बजाय गरीबों की थाली से दाल व प्याज छीन ले, उस जुमलेबाज की बजाए ईमान वाले को ही वोट देना": शरद

"जो वादा कर मुकर जाए, अच्छे दिन लाने के बजाय गरीबों की थाली से दाल व प्याज छीन ले, जो बेरोजगारों को रोजगार देने के बजाए दिल्ली में नौकरी देना बंद कर दे. ऐसे लोगों से सावधान रहें. उस जुमलेबाज की बजाए ईमान वाले को हीं वोट देना."
     उक्त बातें मधेपुरा जिला के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय स्थित डा. भीमराव अम्बेदकर मैदान में महागठबंधन के जदयू प्रत्याशी नरेन्द्र नारायण यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद शरद यादव ने कही. उन्होंने एनडीए पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने सरकार में आने से पहले उन्होंने अच्छे दिन आने का वादा करते हुए प्रतिवर्ष 2 करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही थी. इसके अलावा उन्होंने विदेशों से कालाधन लाकर सभी भारतीयों के खाते में 15-20 लाख रूप्ये जमा करने की बात कही थी. मोदी सरकार के डेढ साल बीतने के बाद ना हीं तीन करोड़ बेरोजगारों को रोजगार मिला और ना हीं विदेशो से काले धन आए, और अच्छे दिन ऐसे आए कि गरीबों के थाली से दाल और प्याज गायब हो गए. इसलिए इस बार जनता उनके झांसे में आनेवाली नहीं है और सूबे में महागठबंधन की सरकार बननी तय है. उन्होंने आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी नरेन्द्र नारायण यादव के पक्ष में आमलोगों से मतदान करने की अपील की.
     सभा को इसके अलावे पूर्णिया जदयू सांसद संतोश कुशवाहा, विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा एवं प्रत्याशी नरेन्द्र नारायण यादव ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता प्रखंड जदयू अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार ने किया.
"जो अच्छे दिन लाने के बजाय गरीबों की थाली से दाल व प्याज छीन ले, उस जुमलेबाज की बजाए ईमान वाले को ही वोट देना": शरद "जो अच्छे दिन लाने के बजाय गरीबों की थाली से दाल व प्याज छीन ले, उस जुमलेबाज की बजाए ईमान वाले को ही वोट देना": शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.