व्हाट्सअप पर मधेपुरा एसपी को भेजा अश्लील वीडियो: युवक गिरफ्तार

युवा वर्ग इंटरनेट के दुरूपयोग में अपने को किसा तरह बर्बाद कर रही है इसका एक ताजा उदाहरण आज उस समय देखने को मिला जब मधेपुरा जिला मुख्यालय का एक युवक ऐसे अपराध में गिरफ्तार कर लाया गया जिसे मानसिक विकृत्ति कहना ही उचित होगा.
    मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के जयप्रकाश नगर वार्ड 6 के युवक ने मधेपुरा के एसपी को ही अश्लील वीडिओ व्हाट्सअप के माध्यम से भेज दिया. शायद युवक को इस बात का अंदाजा नहीं था कि तकनीक के मामले में अब मधेपुरा पुलिस किसी से कम नहीं है. व्हाट्सअप पर बादशाह नाम से प्रोफाइल बनाकर वीडियो बनाने वाले लड़के को फ़ौरन गिरफ्तार कर लिया गया.
    मीडिया के सामने इसकी करतूत का खुलासा करते मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने जिले के ऐसे युवाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह के या अन्य सायबर से जुड़े अपराधी को पकड़ने के लिए हमारे पास पर्याप्त साधन हैं. युवा अपनी उर्जा सकारात्मक कार्यों में लगाएं, अन्यथा ऐसी किसी भी हरकत पर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी.
    एसपी ने युवाओं को बेवजह व्हाट्सअप के किसी ग्रुप में डीएम, एसपी तथा अन्य अधिकारियों को जोड़कर आपत्तिजनक फोटो, वीडियो आदि भेजने पर भी कार्यवाही का संकेत दिया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
व्हाट्सअप पर मधेपुरा एसपी को भेजा अश्लील वीडियो: युवक गिरफ्तार व्हाट्सअप पर मधेपुरा एसपी को भेजा अश्लील वीडियो: युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.