मधेपुरा में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़: टिकट बंटवारे में धांधली का आरोप

मधेपुरा के भाजपा प्रधान कार्यालय में आज आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने टिकट बंटवारे में गड़बड़ी के आरोप को लेकर तोड़फोड़ किया. दर्जनों कार्यकर्ताओं ने झंडा, पोस्टर होर्डिंग सहित उजाड़ कर सुशील मोदी पुतला दहन किया.
        इस मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं सहित के पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर मधेपुरा के टिकट पर पुनर्विचार नहीं किया गया तो कोशी से भाजपा को हराकर वापस भेज देंगें. बता दें कि मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से डॉ. विजय कुमार यादव को भाजपा का प्रत्याशी बनाया गया है. आक्रोशित कार्यकर्ताओं का आरोप था कि सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव और भूपेंद्र यादव ने प्रत्याशी से मोटी रकम लेकर एवं असली कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर टिकट का बंटवारा किया है जो दल हित में नहीं है.
        इस बाबत पूर्व जिलाध्यक्ष सह जिला प्रभारी तथा मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट के दावेदार नेता अरविन्द कुमार अकेला ने भी खुद स्वीकार किया कि आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रधान कार्यालय में तोड़फोड़ किया है. टिकट में गड़बड़ी को लेकर कार्यकर्ता नाराज हैं और कह रहे हैं कि यहाँ शराब माफिया और नगर परिषद् को लूटने वालों को टिकट दे दिया गया है. मधेपुरा टाइम्स ने जब उनसे पूछा कि आपको क्या लगता है तो जबाब में उन्होंने कहा कि हमें भी ऐसा लगता है कि यहाँ की जनता के साथ न्याय नहीं हुआ है. जनता बिहार में सत्ता परिवर्तन देखना चाहती थी, पर कोसी का टिकट ऐसे लोगों को दिया गया है जिसका असर चुनाव पर पड़ेगा.
        उधर टिकट न मिलने से नाराज नेताओं के बारे में कल भाजपा प्रत्याशी डॉ० विजय कुमार यादव ने कहा था कि पार्टी नेतृत्व बहुत ही सोच समझ कर और सर्वे कराकर टिकट देती है. इस पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन/मुरारी सिंह)
मधेपुरा में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़: टिकट बंटवारे में धांधली का आरोप मधेपुरा में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़: टिकट बंटवारे में धांधली का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.