जदयू विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा: भाजपा में शामिल हुई सुजाता

सुपौल| आज जदयू की एक विधायक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गई. सुपौल के पिपरा विधानसभा के सीटिंग विधायक सुजाता देवी ने अपने दर्जनों समर्थक के साथ भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में एक समारोह में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.
         सुजाता देवी परिसीमन के बाद 2010 में पिपरा से विधानसभा सदस्य के रूप में चुनी गयी थी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय से ही उनके साथ पार्टी द्वारा भेदभाव किया जाता रहा है. वहीं इस बार सीटिंग विधायक होने के बावजूद बिना सूचना के उनका टिकट काट दिया गया. उन्होनें कहा कि वे अतिपिछडा वर्ग से आती है. जदयू ने कोसी 13 विधानसभा क्षेत्र में से एक भी अतिपिछडा को अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है, जो उनके कुंठित मानसिकता को दर्शाता है. कहा कि कोसी में महागठबंधन का सफाया हो जाएगा. 
       इस मौके पर भाजपा जिला प्रभारी अनुरंजन झा, जिलाध्यक्ष नागेंद्र नारायण ठाकुर, पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.
जदयू विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा: भाजपा में शामिल हुई सुजाता जदयू विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा: भाजपा में शामिल हुई सुजाता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.