बिहारीगंज भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र चरण यादव पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज: सिम्बल लेकर लौटते समय किया था नुक्कड़ सभा: प्रत्याशियों के फेसबुक अकाउंट पर भी प्रशासन की नजर

आखिरकार मुरलीगंज सीओ ने पांच दिन बाद भाजपा प्रत्याशी प्रो. रविन्द्र चरण यादव के विरूद्ध आचार सहिंता उलंघन करने का प्राथमिकी दर्ज कराया है.
    बता दें कि जानकारी के अनुसार 23 सितम्बर 2015 को सिम्बल लेकर लौट रहे रविन्द्र चरण यादव ने मुरलीगंज के पास मीरगंज चौक पर एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया था. बताया गया कि श्री यादव ने बगैर किसी प्राधिकृत पदाधिकारी के अनुमति के ही माइक से नुक्कड़ सभा को संबोधित किया था. सीओ जयप्रकाश स्वर्णकार ने बताया कि उपलब्ध वीडीओ फुटेज, फोटो एवं मीडिया में आई खबरों (मधेपुरा टाइम्स पर उक्त खबर को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें) के आधार पर आचार सहिंता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. 

फेसबुक अकाउंट पर भी प्रशासन की नजर: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन की नजर प्रत्याशियों के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी है और वहां से भी पता लगाया जा रहा है कि क्या किसी प्रत्याशी ने बगैर अनुमति के विधानसभा क्षेत्र में कहीं नुक्कड़ सभा आदि तो नहीं की या आचार संहिता का उल्लंघन कर अपना प्रचार तो नहीं किया.  सूत्र बताते हैं कि इसी आधार पर आचार संहिता उल्लंघन के एक-दो मामले जल्द ही प्रशासन के द्वारा दर्ज किये जा सकते हैं.
(रिपोर्ट: अजय कुमार सिंह)
बिहारीगंज भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र चरण यादव पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज: सिम्बल लेकर लौटते समय किया था नुक्कड़ सभा: प्रत्याशियों के फेसबुक अकाउंट पर भी प्रशासन की नजर बिहारीगंज भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र चरण यादव पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज: सिम्बल लेकर लौटते समय किया था नुक्कड़ सभा: प्रत्याशियों के फेसबुक अकाउंट पर भी प्रशासन की नजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.