फिर जाली नोट: 500 के आठ नोट के साथ एक गिरफ्तार, देशी कट्टा समेत दूसरा गिरफ्तार

मधेपुरा पुलिस ने विगत 24 घंटे में जहाँ मुरलीगंज स्टेट बैंक में जमा करते समय एक व्यक्ति को 500 के आठ नकली नोट के साथ गिरफ्तार किया है वहीँ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मुरलीगंज थानाक्षेत्र में ही एक अपराधी को एक देशी कट्टा और दो गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.
    पुलिस अधीक्षक के वेश्म में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने बताया कि मुरलीगंज के भारतीय स्टेट बैंक में मुरलीगंज थानाक्षेत्र के डुमरिया गाँव का रमण कुमार 4000 रूपये जमा करने गया था जिसमें 500 के आठ जाली नोट थे. सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रमण कुमार को नोट सहित गिरफ्तार कर लिया.
    दूसरी तरफ एसपी के निर्देश पर मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के गोशाला चौक के पास मुरलीगंज थानाक्षेत्र के सुखसागर यादव उर्फ़ बाबू साहब उर्फ़ बौआ यादव को पुलिस ने एक देशी कट्टा और दो चक्र गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. सुखसागर यादव कुमारखंड थाना के करूवैली का रहने वाला है.
    उधर मधेपुरा थानाक्षेत्र के शिवा प्रदूषण जांच केंद्र से चोरी गए दो कम्प्यूटर, पेट्रोल तथा डीजल जांच करने वाली मशीन को भी पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल कर ली है. बताया गया कि एसपी के निर्देश पर खगड़िया जिला के बेलदौर थानाक्षेत्र के माली निवासी अजय कुमार सिंह और सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के गौरीपुर की रहने वाली रीता देवी के घर छापेमारी कर उक्त सामान को बर्मद किया.
    इसके अलावे अवैध शराब बरामदगी, वाहन चेकिंग के दौरान 50 हजार से अधिक की जुर्माना वसूली तथा 48 एनी अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी विगत 24 घंटे के अन्दर की गई है.
फिर जाली नोट: 500 के आठ नोट के साथ एक गिरफ्तार, देशी कट्टा समेत दूसरा गिरफ्तार फिर जाली नोट: 500 के आठ नोट के साथ एक गिरफ्तार, देशी कट्टा समेत दूसरा गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.