मधेपुरा भाजपा अध्यक्ष पर आचार संहिता उल्लंघन के दो-दो मामले दर्ज

मधेपुरा जिले में भाजपा पर आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले दर्ज हुए हैं. मुरलीगंज थानाक्षेत्र के भतखोरा पंचायत में दुकान और पुल-पुलिया पर भाजपा के सटे पोस्टर को लेकर अधिकारी हरकत में आये और जीतापुर-भतखोड़ा के दो दुकान पर लगे भाजपा के पोस्टर "चाय की दुकान से देश की कमान तक" पर संज्ञान लिया.  
       जानकारी के अनुसार जीतापुर भतखोड़ा बजार स्थित सुनिल कुमार के चाय दुकान एवं पवन कुमार के मोबाइल रिचार्ज दुकान पर भाजपा का स्लोगन लगा हुआ था. अंचल अधिकारी जयप्रकाश स्वर्णकार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुरंजन कुमार ने आचार संहिता उल्लंघन का मामला पाते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव एवं दो दुकानदार पर थाना मे प्राथमिकी दर्ज करायी. आचार संहिता का एक अन्य मामला भी मुरलीगंज थाना में ही भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल यादव पर दर्ज कराया गया है, जो मुरलीगंज के बैंगा पुल एवं बलूआहा पुल पर 'अबकी बार भाजपा सरकार' के लगे स्लोगन को लेकर है.
          मुरलीगंज थाना काण्ड संख्यां 174/2015 और 175/2015 के रूप में दर्ज ये मामले जिले में इस बार के विधान सभा चुनाव में आचार संहिता उल्लंघन का पहला दर्ज मामला हैं. बता दे कि जिलाधिकारी के निर्देश पर अचार संहिता लगने के पूर्व बैनर पोस्टर हटाने एवं पुल पुलिया व भवन पर लगे राजनीतिक दल का स्लोगन मिटाने का आदेश दिया गया था. पाठकों को बता दें कि इस 13 सितम्बर को मधेपुरा टाइम्स ने "आचार संहिता कहो रहा उल्लंघन: डीएम के आदेश को लेकर अधिकारी गंभीर नहीं" प्रकाशित किया तो जो भाजपा के इन्हीं पोस्टरों को लेकर था.
(रिपोर्ट: अजय कुमार सिंह)
मधेपुरा भाजपा अध्यक्ष पर आचार संहिता उल्लंघन के दो-दो मामले दर्ज मधेपुरा भाजपा अध्यक्ष पर आचार संहिता उल्लंघन के दो-दो मामले दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.