सुपौल के मुखिया अपहरण व हत्या के आरोपी को मधेपुरा पुलिस ने सफारी समेत दबोचा

गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने बीती रात मधेपुरा में सुपौल जिला के एक मुखिया के अपहरण और हत्या में प्रयोग में लाई सफारी को ड्राइवर समेत अपने कब्जे में ले लिया.
    मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुपौल जिले के करजाईन थानाक्षेत्र के परमानन्दपुर पंचायत के मुखिया मो० युसूफ का अपहरण अज्ञात अपराधियों के द्वारा कर लिया गया था और बाद में उनकी हत्या कर दी गई थी. इस सम्बन्ध में करजाईन थाना काण्ड संख्यां 43/2015 दिनांक 21.07.2015 अंतर्गत धारा 364/365/302/201 भादवि दर्ज की गई थी. मधेपुरा पुलिस को कल गुप्त सूचना मिली कि उक्त काण्ड के वांछित अभियुक्त मधेपुरा में हैं. उनके निर्देश पर मधेपुरा थाना के इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष तथा अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने सशस्त्र बालों के साथ छापेमारी कर उक्त काण्ड के अभियुक्त गाड़ी चालक गुड्डू कुमार को अपहरण में प्रयोग में लाई काले रंग की सफारी (BR 38 P 5555) के साथ गिरफ्तार कर लिया और थानाध्यक्ष सुपौल को सुपुर्द कर दिया गया.
    मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर मधेपुरा पुलिस ने बीती रात मधेपुरा जिला मुख्यालय के बस स्टैंड स्थित सोनू होटल में छापेमारी कर पुरानी बाजार के प्रद्युम्न सिंह को एक देशी पिस्टल तथा एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
सुपौल के मुखिया अपहरण व हत्या के आरोपी को मधेपुरा पुलिस ने सफारी समेत दबोचा सुपौल के मुखिया अपहरण व हत्या के आरोपी को मधेपुरा पुलिस ने सफारी समेत दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.