हत्या, लूट और रंगदारी के कई कांडों में संलिप्त कुख्यात विक्की मेहता गिरफ्तार

मधेपुरा, सहरसा और पूर्णियां जिलों में संगीन घटनाओं को अंजाम देने वाला कुख्यात अपराधकर्मी विक्की मेहता आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. हत्या, लूट और रंगदारी के कम से कम आधा दर्जन मामलों में संलिप्त मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना के योगीराज के कुख्यात विक्की मेहता को उदाकिशुनगंज पुलिस ने लूट की मोटरसायकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी दल में इन्स्पेटर सह थानाध्यक्ष उदाकिशुनगंज केबी सिंह, एसआई राजेश कुमार, एसआई राजेश कुमार, एसआई रविन्द्र प्रसाद सिंह तथा एएसआई सुभाषचंद्र नारायण सिंह सशस्त्र बल के साथ शामिल थे.
    मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष ने जानकारी देते हुए बताया कि कुख्यात विक्की मेहता को अन्य आपराधिक गिरोह संगठित कर रहे लश्करी, उदाकिशुनगंज के अमित यादव के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि अन्य अपराधी मनीष कुमार तथा वसंत कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर उदाकिशुनगंज थानाक्षेत्र में गत 02 अगस्त को हुए लूट काण्ड संख्या 124/2015 का उद्भेदन कर लिया है. बताया गया कि विक्की मेहता सहरसा जिले के लूट की घटना में भी वांछित है और उसका आधे दर्जन से भी अधिक संगीन घटनाओं में संलिप्त रहने का इतिहास रहा है.
हत्या, लूट और रंगदारी के कई कांडों में संलिप्त कुख्यात विक्की मेहता गिरफ्तार हत्या, लूट और रंगदारी के कई कांडों में संलिप्त कुख्यात विक्की मेहता गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.