पशु व्यवसायी को गोली मारकर लूटे चार लाख: एक दिन में लूट की दो-दो घटना से दहशत

मधेपुरा में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है और पुलिस की सक्रियता पर दिनों-दिन प्रश्न-चिन्ह लग रहा है. देखा जाय तो पिछले लोक सभा चुनाव के बाद से मधेपुरा में काफी बढ़ा है अपराध का ग्राफ. आज फिर बे-खौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े तीन मोटरसाइकिल पर सवार 6 की संख्या में हथियार से लैश होकर पशु व्यवसाईयों को  अपना शिकार बनाया. अपराधियों ने मुरलीगंज और सिंहेश्वर पुलिस को ज़बरदस्त चकमा दिया है. एक घटना में पूर्णिया जिले के बनमनखी मवेशी हाट से सिंहेश्वर जा रहे पशु व्यवसायियों को रास्ते में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के एन.एच.107 पर दुर्गापुर उप-वितरणी नवटोल नहर के समीप तीन मोटरसाइकिल पर सवार बे-खौफ अपराधियों ने रोका और उनमे से एक व्यवसायी को गोली मारकर तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. व्यवसायी के जांघ में लगी है गोली घायल व्यवसायी पूर्णिया जिले के रहने वाले बताये जा रहें हैं.
    उधर एक अन्य घटना में आज ही सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में भी लूट की एक घटना में व्यवसाइयों से एक लाख रूपये लूट लिए गए. मधेपुरा के युवा पुलिस कप्तान कुमार आशीष ने कहा कि पुलिस मामलों की छानबीन कर रही है. लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होंगे.
पशु व्यवसायी को गोली मारकर लूटे चार लाख: एक दिन में लूट की दो-दो घटना से दहशत पशु व्यवसायी को गोली मारकर लूटे चार लाख: एक दिन में लूट की दो-दो घटना से दहशत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.