सेना के द्वारा वाहनों की जांच: कार पर लगे बीजेपी के झंडे पर पड़ी एसपी की नजर,जब्त

विधान सभा चुनाव को लेकर मधेपुरा में भी अब सेना के जवानों का आगमन शुरू हो चुका है. आईटीबीपी (इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस) के द्वारा मधेपुरा पुलिस के साथ आज जिला मुख्यालय में सघन वाहन जांच की गई. मधेपुरा जिला मुख्यालय को पांच जगहों पर सील कर प्रत्येक दो-पहिया तथा चार-पहिया वाहनों की कड़ी जांच यह देखने के लिए की गई कि कहीं किसी वाहन के द्वारा अवैध हथियार या आदर्श आचार संहिता के नियमों के अनुसार 50 हजार रूपये से अधिक की रकम तो नहीं ले जाई जा रही है.
      उधर देर शाम जिला मुख्यालय के पुरानी कचहरी के पास से गुजरते मधेपुरा के एसपी कुमार आशीष की नजर एक कार पर पडी, जिसपर भाजपा का छोटा झंडा लगा हुआ था. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा एसपी के निर्देश पर पुलिस बल ने उस कार में अपने कब्जे में ले लिया था. चूंकि मौके पर बंद कार का ड्राइवर उपस्थित नहीं था इसलिए पुलिस इस इन्तजार में थी कि या तो कार मालिक या ड्राइवर आज जाय या फिर वाहन को अन्य तरीके से खींचकर थाना ले जाया जाय.
      दूसरी तरफ आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के डीआरडीए स्थित झल्लू बाबू सभागार में भी डीएम मो० सोहैल तथा एसपी कुमार आशीष की उपस्थिति में जिले के सभी महत्वपूर्ण प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें स्वच्छ तथा निष्पक्ष चुनाव कराने को लेकर कई आवश्यक रणनीति तैयार की गई तथा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए.
    कुल मिलाकर जिले में अधिकारियों की सक्रियता से बेहतर चुनाव की सम्भावना व्यक्त की जा रही है.
सेना के द्वारा वाहनों की जांच: कार पर लगे बीजेपी के झंडे पर पड़ी एसपी की नजर,जब्त सेना के द्वारा वाहनों की जांच: कार पर लगे बीजेपी के झंडे पर पड़ी एसपी की नजर,जब्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.