जर्जर सड़क को लेकर सड़क जाम: मिला है अबतक सिर्फ आश्वासन

मधेपुरा सदर प्रखंड के महेशुआ गाँव में जर्जर कच्ची सड़क निर्माण के मांग को लेकर शनिवार को गाँव के हीं आक्रोशित लोगों ने मधेपुरा-कुमारखंड मुख्य मार्ग को जाम कर जिला प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.    
         मिली जानकारी के अनुसार महेशुआ वार्ड संख्या 4 से लेकर वार्ड संख्या 14 होते हुए जो सड़क शेखटोली को जाती है, उक्त कच्ची सड़क वर्षों से जर्जर है जिसके कारण ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ग्रामीण कई बार पंचायत से लेकर प्रखंड का चक्कर काट चुके हैं पर इन्हें अबतक सिर्फ सरकारी आश्वासन मिला, न कि सड़क की मरम्मत.
              ग्रामीणों ने बताया कि सडक निर्माण को लेकर वर्षो से जनता दरबार से लेकर प्रखंड कार्यालय का चक्कर काटकर हम लोग थक चुके हैं. जाम के कारण घंटों यातायात प्रभावित हो गया और सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी मिथलेश कुमार यादव ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम हटाया. अंचलाधिकारी ने बताया कि अगर वार्षिक कार्य योजना में ली गयी होगी उक्त सड़क तो जल्द निर्माण करवाया जाएगा और अगर वार्षिक कार्ययोजना में नहीं ली गयी है सड़क तो आगामी विधान सभा चुनाव के बाद सड़क का निर्माण करवाया जाएगा. ऐसे मौके पर मो. आवेश, मो. सौहेल मो.अफरोज, ईशा, एखलाख, नासीर आदि दर्जनों लोग मौजूद थे.
जर्जर सड़क को लेकर सड़क जाम: मिला है अबतक सिर्फ आश्वासन जर्जर सड़क को लेकर सड़क जाम: मिला है अबतक सिर्फ आश्वासन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.