कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के गाँव में 29 को आमसभा को संबोधित करंगे मांझी

आगामी 29 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी सहरसा जिला और मंडल कार में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के गाँव पचगछिया में एक आमसभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने मधेपुरा के सुखासन काली मंदिर के प्रांगण में बुद्धिजीवियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी 29 अगस्त को पचगछिया आ रहे हैं. आपलोग हमेशा मेरे पापा को राजनीतिक रूप से संकट सहित सुख-दुःख में साथ दिए है. हमें आप सबों का आशीर्वाद और युवा साथियों का साथ चाहिए.
      चेतन आनंद ने कहा कि आज मेरे पापा विगत 10 वर्षों से उस जुर्म में काल कोठरी में बंद हैं, जो जुर्म उन्होंने किया ही नहीं. मेरे पापा को साजिश के तहत फँसाया गया है. राजनीति षडयंत्र के तहत आज तक उन्होंने एक भी पेरोल तक नहीं दिया गया हैं. आपलोग अधिक से अधिक संख्या में पचगछिया पहुंचे और कार्यक्रम को सफल बनावें ताकि मेरे पापा काल कोठरी से बाहर निकल सके. 
    कार्यक्रम में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के मधेपुरा जिला संयोजक सह वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, हम पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कुलानंद यादव अकेला, जिला परिषद् सदस्य कंचनबाला, रालोसपा के चंदन मंडल, बाबाजी सिंह, सतीश सिंह, दयानंद सादा, अशोक सिंह, हलेश्वर यादव, मो०यूनुस, संजय राय,मिथिलेश यादव सहित ग्रामीण मौजूद थे. (नि.सं.)
कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के गाँव में 29 को आमसभा को संबोधित करंगे मांझी कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के गाँव में 29 को आमसभा को संबोधित करंगे मांझी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.