स्वाभिमान रैली की भीड़ से मोदी को पहले ही होगा हार का एहसास: महागठबंधन का दावा

30 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में होने वाली स्वाभिमान रैली की तैयारी के लिए महागठबंधन की  एक बैठक मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर जदयू प्रखंड अध्यक्ष हरेन्द्र मंडल की अध्यक्षता में राम जानकी मंदिर सिंहेश्वर मे हुई. बैठक में मंच संचालन करते हुए मो. गुलहसन ने रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए महागठबंधन के  कार्यकर्ताओ से जम कर मेहनत  करने का आग्रह किया. मनोज यादव ने कहा पटना कि रैली में इतनी भीड़ जमा कर देंगे कि चुनाव से पूर्व ही नरेंद्र मोदी को अपनी हार का अहसास हो जाय.
       सिंहेश्वर विधायक रमेश ऋषिदेव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की गरीमा को तार तार करते हुए  बिहार के डीएनए पर चोट किया है. बिहार की जनता आगामी चुनाव में  उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी. इस स्वाभिमान  रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की उपस्थिति इसका जवाब होगा कि बिहारी के डीएनए मे कोई खराबी नही है.
      मौके पर आरजेडी के प्रखंड अध्यक्ष  मनोज यादव, जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के. बी. क्रांति, सियाराम यादव, दीपक यादव, कैलाश भगत, भुवनेश्वरी यादव, राज किशोर  यादव, कामेश्वर सिंह, उपेन्द्र यादव, गोपाल साह, सुबोध ठाकुर,  राजेन्द्र यादव,  मो सफीक आलम , बच्चा  मंडल, सोने लाल मंडल, नागेंद्र  झा आदि उपस्थित थे.
स्वाभिमान रैली की भीड़ से मोदी को पहले ही होगा हार का एहसास: महागठबंधन का दावा स्वाभिमान रैली की भीड़ से मोदी को पहले ही होगा हार का एहसास: महागठबंधन का दावा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.