अंतर्जिला गिरोह का कुख्यात मुकेश यादव देशी पिस्टल तथा जिन्दा कारतूस समेत गिरफ्तार

कुख्यात समेत फरार तथा अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के मामले में मधेपुरा में नव पदस्थापित युवा एस.पी को लगातार सफलताएं मिल रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे सघन छापेमारी में अब तक जिले में डेढ़ सौ से अधिक अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं.
       बता दें कि सघन छापेमारी के दौरान आज वर्षों से फरार चल रहे हत्या के एक आरोपी रामनाथ यादव को परमानंदपुर सहायक थाना क्षेत्र के खोन्हा गाँव से गिरफ्तार किया गया वहीँ अंतर्जिला गिरोह के सक्रिय कुख्यात अपराधी मुकेश यादव को रतवारा ओ.पी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सहायक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार कुख्यात मुकेश यादव के पास से एक देशी पिस्टल और पांच जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए हैं. बताया गया कि मुकेश यादव नामक कुख्यात अपराधी हत्या, लूट, रंगदारी, चोरी आदि की कई घटनाओं में वांछित रहा है और इसे लंबे समय से मधेपुरा, सहरसा, पुर्णियां, खगड़िया, बेगुसराय और नौगछिया पुलिस को इस कुख्यात की तलाश थी.
        हालाँकि मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने बताया कि और भी मामले खंगाले जा रहे हैं ताकि इनकी और अधिक संलिप्तता का पता चल सके. उन्होंने बताया कि यह कुख्यात अपराधी दियारा क्षेत्र का एक नामी आतंक है और इसके ऊपर कोशी सहित मिथिलांचल के कई जिलों में दर्जनों मामले दर्ज हैं.
अंतर्जिला गिरोह का कुख्यात मुकेश यादव देशी पिस्टल तथा जिन्दा कारतूस समेत गिरफ्तार अंतर्जिला गिरोह का कुख्यात मुकेश यादव देशी पिस्टल तथा जिन्दा कारतूस समेत गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.