गोदाम पर छापा मारकर 35 लाख रूपये कीमत की 10 लाख अवैध गुटखा बरामद

मधेपुरा जिले में अवैध गुटखा कारोबारियों को एक बड़ा झटका बीती रात उस समय लगा जब मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गोदाम पर छापा मारकर करीब दस लाख से अधिक गुटखा की पुड़िया बरामद कर ली.
   अवैध गुटखा/ पान मसाला जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र से बरामद की गई है जिसकी कीमत बाजार में तक़रीबन तीस से पैतीस लाख रुपये आंकी जा रही है.  मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज रेलवे स्टेशन के पास से एक गोदाम पर छापा मारकर इसे बरामद किया गया है | जिसकी कीमत बाजार में तीस से पैतीस लाख आंकी जा रही है. बता दें कि मधेपुरा एस.पी. कुमार आशीष के निर्देशन में तीन दिन पूर्व भी एक लाख रूपये से अधिक कीमत का अवैध पान मसाला का पाउच बरामद किया गया था. इस मामले में दो लोगों को जेल भी भेजा गया है.
       अवैध पान मसाला की बरामदगी से जहाँ आम चोरी-छिपे गुटखा बेचने वाले आम दुकानदारों में भय का माहोल है वहीँ इस गोरखधंधे से जुड़े माफिया भी काफी सहम गए हैं. पुलिस के अनुसार पूरे बिहार में मधेपुरा में यह पहली घटना है जहाँ इतनी बड़ी संख्या में अवैध पान मशाला की बरामदगी हुई है.
(कुमार शंकर सुमन की रिपोर्ट)
गोदाम पर छापा मारकर 35 लाख रूपये कीमत की 10 लाख अवैध गुटखा बरामद गोदाम पर छापा मारकर 35 लाख रूपये कीमत की 10 लाख अवैध गुटखा बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.