वार्ड पार्षदों की समस्या पर ध्यान देने वाले प्रत्याशी को ही वोट देंगे मधेपुरा के पार्षद

मधेपुरा नगर परिषद के वार्ड पार्षद आगामी एमएलसी चुनाव में वैसे ही कर्मठ, स्वच्छ और ईमानदार प्रत्याशी को वोट देंगें जो दलगत राजनीति से ऊपर ठाकर वार्ड पार्षदों के हित के लिए सोचते हैं.
      मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड पार्षदों की बैठक मो० इसरार अहमद के आवास पर आयोजित की गई जिसमें वार्ड पार्षदों ने कहा कि कोई भी एमएलसी चुनाव जीत जाने के बाद हमारी सुधि लेना उचित नहीं समझते हैं और न ही हमारी समस्याओं को सरकार के समक्ष रखते हैं. हमलोगों को भी सांसद, विधायक और एमएलसी की तरह वार्ड के नाम पर सालाना पचास लाख की राशि वार्ड के विकास के लिए चाहिए. इसके अलावे मानदेय 15 हजार रूपये, यात्रा भत्ता आदि भी चाहिए.
      मौके पर वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, मुकेश कुमार, मुकेश कुमार मुन्ना, दुख महतो, पार्षद पति मो० कारी, मनोरमा देवी, पार्षद पति रूदल यादव, पार्षद पति मो० इसरार अहमद, कई समिति सदस्य आदि की उपस्थिति में नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डा० विशाल कुमार बबलू ने कहा कि वार्ड पार्षदों की मांग जायज है और एमएलसी चुनाव में वैसे ही कर्मठ, स्वच्छ और ईमानदार प्रत्याशी को वोट देंगें जो दलगत राजनीति से ऊपर ठाकर वार्ड पार्षदों के हित के लिए सोचते हैं. बैठक की अध्यक्षता पार्षद ध्यानी यादव ने की. (नि.सं.)
वार्ड पार्षदों की समस्या पर ध्यान देने वाले प्रत्याशी को ही वोट देंगे मधेपुरा के पार्षद वार्ड पार्षदों की समस्या पर ध्यान देने वाले प्रत्याशी को ही वोट देंगे मधेपुरा के पार्षद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.