चौकीदार चोरों के साथ मिलकर चोरी कर रहा है: डा० शकील अहमद

मधेपुरा में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कॉंग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री डा० शकील अहमद ने कहा कि देश में औद्योगिक विकास पिछले 22 महीने में सबसे निचले स्तर पर है. डॉलर के मुकाबले रूपये का भाव भी गिरा है. मेक इन इंडिया की बात करते हैं प्रधानमंत्री जी, पर आर्थिक विकास कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने लोगों को गुमराह किया है. चुनाव से पूर्व कहते थे चौकीदार बना दीजिए, पर अभी उनके मंत्री जिस तरह से कर रहे हैं, उससे लगता है कि चौकीदार अब चोरों के साथ मिलकर चोरी कर रहा है.
      नरेंद्र मोदी 54 करोड़ का सूट पहनते हैं. दस लाख के सूट की नीलामी 4 करोड़ से अधिक में हुई. डा० अहमद ने सूट कथा का विस्तृत विवरण देते हुए कहा कि खरीदने वाले हीरा व्यापारी को 54 करोड़ की जमीन सरकार ने दे दी. चाणक्य कहते थे जिस देश का शासक व्यापारी हो जायेगा, उस देश की जनता भिखारी हो जाती है. यहाँ प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं व्यापारी हूँ.
      उन्होंने कहा कि एमएलसी चुनाव में इसराइल जी हमारे गठबंधन के प्रत्याशी है और गठबंधन के चारों दल कॉंग्रेस, राजद, जदयू और एनसीपी की जिम्मेवारी प्रत्याशी को लेकर है. आने वाले विधानसभा चुनाव में भी हम इसी गठबंधन का हिस्सा बनना चाहते हैं, सम्मानजनक समझौते के साथ. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं.
      प्रेस वार्ता के मौके पर डा० शकील अहमद के साथ प्रदेश महासचिव डा० तारानंद सदा, प्रदेश सचिव शकील अहमद खां, केसर सिंह, जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार सिंह, इंटक के जिलाध्यक्ष संजय सिंह आदि मौजूद थे.
चौकीदार चोरों के साथ मिलकर चोरी कर रहा है: डा० शकील अहमद चौकीदार चोरों के साथ मिलकर चोरी कर रहा है: डा० शकील अहमद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.