मधेपुरा में सर्वदलीय नेताओं ने एक साथ मिलकर दी डॉ० कलाम को श्रद्धांजलि

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और महान वैज्ञानिक डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि अर्पित करने आज जिला मुख्यालय में सभी राजनीतिक दलों के नेता एक साथ इकठ्ठा हुए.
    जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा स्थान में आज शाम बसपा नेता गुलजार कुमार उर्फ़ बंटी यादव द्वारा आयोजित एक शोकसभा में मधेपुरा के कई प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं के अलावे शहर के बुद्धिजीवियों और व्यवसायियों ने भी हिस्सा लिया. मौके पर वक्ताओं ने उन्हें दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देने से पहले कहा कि डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम का जाना भारत को अपूरणीय क्षति दे गया. डॉ० कलाम जात-धर्म से ऊपर उठकर देश की अभूतपूर्व सेवा की. हमें गर्व है कि हमारे देश की धरती पर पूर्व राष्ट्रपति डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम जैसे भारत रत्न पैदा हुए.
    कार्यक्रम में मौजूद नेताओं और बुद्धिजीवियों ने कैंडल जलाया और मौन रहकर डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि अर्पित की. कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा नेता अनिल कुमार यादव, अभाष आनंद झा, अरिविंद कुमार अकेला, आनंद मंडल, राजद नेता प्रभाष यादव, नगर परिषद् अध्यक्ष डॉ० विशाल कुमार बबलू, जदयू नेता डॉ० नीरज कुमार, जाप नेता सीताराम यादव, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार, मुकेश कुमार मुन्ना के अलावे काफी संख्यां में नेता, बुद्धिजीवी और व्यवसायी शामिल थे.
मधेपुरा में सर्वदलीय नेताओं ने एक साथ मिलकर दी डॉ० कलाम को श्रद्धांजलि मधेपुरा में सर्वदलीय नेताओं ने एक साथ मिलकर दी डॉ० कलाम को श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.