एमएलसी चुनाव में सहरसा सीट पर एनडीए प्रत्याशी नूतन सिंह का कब्ज़ा

अपनी-अपनी नाक बना चुके एमएलसी चुनाव में सिर्फ कोसी ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में महागठबंधन को मुंह की खानी पड़ गई है. महागठबंधन के नेता जहाँ अपनी हार की समीक्षा में लगे हुए हैं वहीँ एनडीए समर्थक जश्न में डूबे हुए हैं.
      सहरसा की अतिप्रतिष्ठित सीट पर भी लोजपा नेत्री और एनडीए समर्थित उम्मीदवार नूतन सिंह ने 2137 मतों से जीत दर्ज की. दूसरे स्थान पर महागठबंधन के इसराइल राईन और तीसरे स्थान पर पूर्व विधान पार्षद सीपीआई (एम) के बलराम सिंह यादव रहे. नूतन सिंह की जीत पर सहरसा, मधेपुरा और सुपौल में एनडीए घटक दल के नेताओं ने पटाखे फोड़े और मिठाइयाँ बनत कर खुशी का इजहार किया.
        लोजपा नेत्री और एनडीए समर्थित उम्मीदवार नूतन सिंह के पति और जदयू के बागी विधायक नीरज कुमार बबलू ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विधान परिषद चुनाव के दौरान नीतीश कुमार और लालू यादव के अवसरवादी महागठबंधन ने मतदाताओं को झांसें में लाने का जी-तोड़ प्रयास किया और उन्हें पैसे से खरीदने की कोशिश की गई. यहाँ तक कि जान माल के नुकसान की धमकी दी गई और कई तरह के प्रलोभन भी दिये गए. लेकिन हम उन मतदाताओं के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने बिना किसी दबाव में बिहार को अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त बनाने व विकास की नयी बयार के लिए एनडीए प्रत्याशी नूतन जी को वोट देकर उन्हें विजयी बनाने का काम किया. साथ ही अवसरवादी गठबंधन का करारा जवाब दिया है.
      सोनबरसा के पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि कोसी समेत पूरे बिहार में बदलाव की बयार चल पड़ी है. विधान परिषद चुनाव में भाजपा की शानदार जीत ने कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया है. एनडीए उम्‍मीदवार नूतन सिंह जी की भारी और शानदार जीत कोसी में एनडीए गठबंधन के आधार पुख्‍ता होने का प्रमाण है.
      कोसी में जहाँ समर्थकों में जश्न मनाया जा रहा है और वे आगामी विधानसभा चुनाव में भी अपनी जीत की उम्मीद लगाये हैं वहीँ नूतन सिंह की जीत पर मधेपुरा में भी भाजपा अधिवक्ता मंच के कार्यकर्ताओं ने कोर्ट परिसर के सामने जिला महामंत्री दिलीप कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक-दूसरे को रंग-अबीर लगाकर खुशी का इजहार किया. उधर सुपौल में पूर्व केन्द्रीय गृह सचिव तथा आरा के सांसद आर. के. सिंह के गाँव बसबिट्टी में पूर्व मुखिया सुनील सिंह, जयप्रकाश यादव, प्रभात कुमार सिंह, मदन कुमार सिंह, हरफन वर्मा आदि ने भी रंग-अबीर लगाकर पटाखे फोड़े और मिठाइयाँ बांटी.
एमएलसी चुनाव में सहरसा सीट पर एनडीए प्रत्याशी नूतन सिंह का कब्ज़ा एमएलसी चुनाव में सहरसा सीट पर एनडीए प्रत्याशी नूतन सिंह का कब्ज़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.