मधेपुरा में छेड़खानी के आरोपी बुजुर्ग की भीड़ ने की पिटाई (वीडियो देखें)

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 10 में आज विभिन्न लड़कियों से छेड़खानी के आरोपी एक बुजुर्ग की लोगों ने पिटाई कर दी. हालांकि मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने बुजुर्ग को बचा लिया वर्ना उसे और भी पिटाई लग सकती थी.
      आरोपी का नाम उमेश मालाकार (55 वर्ष) बताया गया. पीड़िता छात्रा (20 वर्षीया) ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि आज वह उसकी माँ को खोजने के बहाने से आया था और कपडे बदलते समय वह यह कहकर छेड़खानी करने लगा कि चलो मेरे साथ, जो कहोगी दूंगा. जब छात्रा ने कहा कि मैं माँ को कह दूँगी तो उमेश मालाकार ने कहा कि तुम्हारी माँ क्या करेगी. छात्रा का कहना था कि इससे पहले भी पड़ोसी उमेश मालाकार उसके साथ छेड़खानी के प्रयास कर चुका है. मौके पर मौजूद कई महिलाओं और लोगों ने भी बताया कि उनके सम्बन्धियों के साथ भी उमेश गंदी हरकत के प्रयास कर चुका है.
      उमेश मालाकार को पिटाई से बचाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता शौकत अली ने बताया कि लोगों का कहना है कि यह शख्स मौका पाकर मुहल्ले के विभिन्न घरों में छेड़छाड़ का प्रयास करता है और पुलिस को इसकी सूचना दी जा रही है.
देखें पिटाई का वीडियो और छात्रा का बयान. यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा में छेड़खानी के आरोपी बुजुर्ग की भीड़ ने की पिटाई (वीडियो देखें) मधेपुरा में छेड़खानी के आरोपी बुजुर्ग की भीड़ ने की पिटाई (वीडियो देखें) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.